scriptसड़क हादसे ने बदल दी गयी परिवारों की जिंदगियां, सड़क पर मचा कोहराम | 1 man dead and 10 injured in road accident sitapur | Patrika News

सड़क हादसे ने बदल दी गयी परिवारों की जिंदगियां, सड़क पर मचा कोहराम

locationसीतापुरPublished: Jun 26, 2019 10:44:10 pm

सड़क हादसे ने बदल दी गयी परिवारों की जिंदगियां, सड़क पर मचा कोहराम

1-man-dead-and-10-injured-in-road-accident-sitapur

सड़क हादसे ने बदल दी गयी परिवारों की जिंदगियां, सड़क पर मचा कोहराम

सीतापुर. जनपद में तेज रफ्तार के चलते आज एक यात्रियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गयी। पिकअप के पलटने से उसमे सवार एक यात्री की मौत हो गयी जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग हादसे में घायल हो गए। स्थानीय लोगों और पुलिस द्वारा सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उपचार के बाद तीन यात्रियों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

एक यात्री की मौत आधा दर्जन घायल

घटना कमलापुर थाना क्षेत्र में NH24 पर स्थित सिंह ढाबा के पास की हैं। यहां अटरिया से तकरीबन एक दर्जन यात्री डीजे पिकअप में सवार होकर कमलापुर आ रहे थे। इसी दौरान पिअकप का टायर फट जाने से पिअकप अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे में पिकअप अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमे सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर यातायात को सुचारू रूप से शुरू कराया। हादसे में घायल लोगों का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो