scriptगुरूवार को सुनाई जाएगी पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मामले के दोषियों को सजा,अलर्ट मोड पर प्रशासन,सिरसा में धारा 144 लागू | Section 144 applicable in Sirsa due to ram rahim case hearing | Patrika News
सिरसा

गुरूवार को सुनाई जाएगी पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मामले के दोषियों को सजा,अलर्ट मोड पर प्रशासन,सिरसा में धारा 144 लागू

पंचकूला में सीबीआई कोर्ट की तरफ जाने वाले रास्ते सील कर दिए गए हैं…

सिरसाJan 16, 2019 / 08:39 pm

Prateek

haryana police file photo

haryana police file photo

(चंडीगढ़,सिरसा): डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को हत्या के केस में सजा सुनाए जाने से पहले हरियाणा पुलिस एक बार फिर से अलर्ट हो गई है। अब राम रहीम व अन्य अपराधियों को जेलों में ही वीडियो कांफ्रैंसिंग के माध्यम से सजा सुनाई जाएगी। सीबीआई कोर्ट द्वारा हरियाणा सरकार की इस याचिका को स्वीकार किए जाने के बाद बुधवार को प्रदेश के पुलिस महानिदेशक बी.एस. संधू ने सुरक्षा व्यवस्था का रिव्यू किया।


रोहतक व अंबाला में जेलों की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। दोनों जिलों की जेलों की तरफ जाने वाले रास्तों को सील कर दिया गया है। बृहस्पतिवार को किसी भी व्यक्ति को जेलों की तरफ जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी। जिस समय राम रहीम व अन्य अपराधियों को वीडियो कांफ्रैंसिंग के माध्यम से सजा सुनाई जाएगी उस समय अन्य कैदियों को उनकी बैरकों में बंद रखा जाएगा।


डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय सिरसा में भी डेरा की तरफ जाने वाले सभी रास्तों की नाकाबंदी कर दी गई है। सुरक्षा की दृष्टि से सिरसा व फतेहाबाद जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है। उधर पंचकूला स्थित सीबीआई कोर्ट की तरफ जाने वाले सभी रास्तों पर नाकाबंदी करके सील कर दिया गया है। अदालत परिसर की तरफ जाने वाले प्रत्येक वाहन की जांच की जा रही है। हरियाणा के एडीजीपी आप्रेशन ए.एस. चावला के अनुसार सभी संवेदनशील जिलों में पुलिस मुस्तैद है। किसी प्रकार की अप्रिय घटना की संभावना के चलते निपटने के लिए तैयारी कर ली गई है।

Home / Sirsa / गुरूवार को सुनाई जाएगी पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मामले के दोषियों को सजा,अलर्ट मोड पर प्रशासन,सिरसा में धारा 144 लागू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो