scriptपंचकूला को तबाह करना चाहता था राम रहीम | Ram Rahim wanted to destroy Panchkula | Patrika News
सिरसा

पंचकूला को तबाह करना चाहता था राम रहीम

बलात्कार का दोषी गुरमीत राम रहीम पंचकूला को तबाह करने के उद्देश्य से यहां आया था। पंचकूला पुलिस ने जांच के दौरान राम रहीम के काफिले में शामिल फायर

सिरसाAug 27, 2017 / 11:24 pm

शंकर शर्मा

 Sant Gurmeet Ram Rahim

Sant Gurmeet Ram Rahim

चंडीगढ़। बलात्कार का दोषी गुरमीत राम रहीम पंचकूला को तबाह करने के उद्देश्य से यहां आया था। पंचकूला पुलिस ने जांच के दौरान राम रहीम के काफिले में शामिल फायर बिगे्रड की गाड़ी से भारी मात्रा में ज्वलनशील कैमीकल बरामद किया है। राम रहीम जब पेशी पर आया तो उसके काफिले में करीब दो सौ गाडिय़ां शामिल थी।

इनमें से आग बुझाने वाली एक निजी फायर ब्रिगेड गाड़ी भी शामिल थी। यह डेरा सच्चा सौदा की निजी गाड़ी थी। आज सुबह पंचकूला पुलिस ने जब इस गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 1200 लीटर घातक ज्वलनशील कैमीकल मिला है। हालांकि जिस समय राम रहीम को सजा सुनाई गई उस समय यह गाड़ी अदालत परिसर से खासी दूर खड़ी थी। बहरहाल पुलिस ने इस ज्वलनशील पदार्थ को बरामद करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस व हनीप्रीत में आंख मिचौनी जारी

Honeypreet Insan
Honeypreet Insan IMAGE CREDIT: Google image

हरियाणा सरकार को चकमा देकर सेना के हैलीकाप्टर से रोहतक जेल तक जाने में कामयाब रही राम रहीम की दत्तक पुत्री हनीप्रीत इंसा तथा रोहतक पुलिस के बीच आंख मिचौनी आज भी जारी रही। पुलिस संदेह के आधार पर छापे मार रही है और वह लगातार अपने ठीकाने बदल रही है। रोहतक पहुंचने के बाद हनीप्रीत ने जिस घर में बैठक की थी पुलिस को वहां से पैट्रोल बम मिले हैं। पुलिस हनीप्रीत को रोहतक की चिन्यौट कालोनी तथा गनीपुरा में तलाश चुकी है। पुलिस जब सूचना के आधार पर छापा मारने पहुंचती है तो वह आगे निकल जाती है। पुलिस को इनपुट मिला है कि सोमवार को राम रहीम की पेशी के दौरान हनीप्रीत किसी तरह की हिंसा करवा सकती है।

डेरा प्रेमियों के घरों पर है नजर
रोहतक में सोमवार को होने वाली अदालती कार्रवाई के मद्देनजर पुलिस ने रोहतक तथा आसपास इलाकों में डेरा प्रेमियों के घरों को चिन्हित कर लिया है। पुलिस द्वारा डेरा प्रेमियों के घरों पर नजर रखी जा रही है। किसी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने के उद्देश्य से पुलिस द्वारा संदेह के आधार पर कई लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

Home / Sirsa / पंचकूला को तबाह करना चाहता था राम रहीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो