scriptहरियाणा मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार ने पूछा-“कांग्रेस नेता बताएं टिकट कौन बेच रहा” | rajeev jain asked from Congress leaders that "who is selling tickets" | Patrika News

हरियाणा मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार ने पूछा-“कांग्रेस नेता बताएं टिकट कौन बेच रहा”

locationसिरसाPublished: Jul 31, 2018 05:40:12 pm

Submitted by:

Prateek

राजीव जैन ने हुड्डा व तंवर पर पलटवार किया है…

(चंडीगढ): हरियाणा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव करीब हैं। ऐसे में बयान जारी करने और सभाओं को संबोधन का सिलसिला भी तेजी पर है। हाल में कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने एक बयान में कहा कि मैं पार्टी में चुनाव के टिकट नहीं बिकने दूंगा। वहीं इसी तरह का बयान हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ तंवर ने दिया है और कहा है कि चुनाव में टिकट नहीं बिकने दिए जाएंगे।


इन बयानों के बाद मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने अपनी पारी खेलते हुए पूछा कि दोनों नेता बताएं कि आखिर टिकट बेच कौन रहा है। सबसे पहले हुड्डा ने टोहाना में कहा था कि कांग्रेस में टिकट बिकने नहीं दूंगा। इसके बाद तंवर ने भी यही बात कलानौर में जनसभा के दौरान उठाई।

राजीव जैन ने दोनों नेताओं के इस बयान पर सवाल उठाया है कि आखिर कांग्रेस में टिकटें बेच कौन रहा है? उन्होंने कहा कि कहीं यह दोनों नेता पार्टी नेतृत्व की ओर इशारा तो नहीं कर रहे हैं। प्रांत की जनता भी यह जानना चाहती है कि आखिर कांग्रेस पार्टी के टिकट कौन और कितने में बेच रहा है। राजीव जैन ने कहा कि कांग्रेस के यह दोनों नेता अगर इसका खुलासा नहीं करते तो खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सच्चाई से जनता को अवगत कराना चाहिए।

 

चुनावी तैयारियों में जुटे हुड्डा

बता दें कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा चुनावी वर्ष में प्रवेश करते ही तैयारियों में जुट गए हैं। इसी क्रम में हुड्डा जनक्रांति रथ यात्रा निकाल रहे है। अपनी रथ यात्रा के चौथे चरण में उन्होंने फतेहपुर में भी रथ यात्रा निकाली थी। इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए यह ऐलान किया था कि यदि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है तो ऐसे में बुजुर्गों को मिलने वाली पेंशन राशि की रकम में बढोतरी की जाएगी। पेंशन राशि को बढाकर तीन हजार रूपए प्रतिमाह करने की बात हुड्डा ने कही थी।

यह भी पढे कांग्रेस की सरकार आते ही बुजुर्गों के लिए तीन हजार रूपए की मासिक पेंशन: हुड्डा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो