scriptहरियाणा में पैर पसारते नशे पर गर्माई सियासत,नेता प्रतिपक्ष के आरोपों का इस मंत्री ने दिया करारा जवाब | Krishan Kumar Bedi statement on abhay singh chautala quote | Patrika News

हरियाणा में पैर पसारते नशे पर गर्माई सियासत,नेता प्रतिपक्ष के आरोपों का इस मंत्री ने दिया करारा जवाब

locationसिरसाPublished: Jul 27, 2018 02:30:46 pm

Submitted by:

Prateek

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृृष्ण कुमार बेदी ने कहा कि आज अभय चौटाला का अपना अस्तित्व खत्म हो चुका है…

कृृष्ण कुमार बेदी

कृृष्ण कुमार बेदी

(चंडीगढ़): हरियाणा में जहां नशे के क्रूर पंजे अपनी पकड़ बढा रहे हैं वहीं इस मुद्ये पर प्रदेश में सियासत गर्मा रही है। पहले जहां नेता प्रतिपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला ने प्रदेश में नशे के कारोबारियों को सरकार के संरक्षण और हेरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किए गए एक व्यक्ति के मुख्यमंत्री से सीधे संबंध होने के आरोप लगाए थे। वहीं गुरूवार को इसके जवाब में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृृष्ण कुमार बेदी ने कहा कि चौटाला अपने इन आरोपों को साबित करें वरना मामला अदालत में ले जाया जाएगा।


बात साबित नहीं करने पर कोर्ट जाने की चेतावनी

बेदी ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अभय सिंह चौटाला बौखलाहट में इस तरह के बयान दे रहे हैं। हाल यह है कि उनके परिवार के सदस्य ही उन्हें गंभीरता से नहीं लेते। उन्होंने कहा कि इंडियन नेशनल लोकदल नाम की पार्टी अब अपने वजूद की लडाई लड रही है। वर्ष 2019 के बाद इसकी दुकान बंद हो जाएगी। उन्होंने कहा कि अभय चौटाला जिस तरह के बयान देते हैं, वे सोच को दर्शाते हैं। जिस व्यक्ति की सोच और विचार जिस तरह के होते हैं, वे दूसरों से वैसी ‌ही उम्मीद करते हैं। सरकारी संरक्षण में नशा बेचे जाने से संबंधित अभय चौटाला के बयान पर बेदी ने कहा कि अभय चौटाला अपने बयान में कही हुई बात को साबित करें, नहीं तो हम उन्हें कोर्ट लेकर जाएंगे।


खत्म हो चुका है अभय का अस्तित्व-कृृष्ण कुमार बेदी

उन्होंने कहा कि आज अभय चौटाला का अपना अस्तित्व खत्म हो चुका है। परिवार के लोग ही उनको नेता नहीं मानते हैं। वे पहले अपने पारिवारिक मसलों को सुलझाएं, फिर समाज की सोंचे। उन्होंने कहा कि अभय चौटाला बाहर तो बेतुके आरोप व बयान देते हैं, लेकिन विधानसभा से भाग जाते हैं। बेदी ने कहा कि एसवाईएल के लिए भी इनेलो नहर खोदने गया था लेकिन ढाई हजार लोग भी जमा नहीं कर पाए। नहर की जगह सड़क खोदकर आ गए थे। पंजाब से हरियाणा में आने वाले वाहनों को रोकने की भी बात कही थी, लेकिन तब भी इतने लोग जमा नहीं कर पाए। उनके हर कार्यक्रम आज फ्लॉप हो रहे हैं। समर्थन मूल्य पर केंद्र सरकार ने किसानों को लाभ दिया है, जितना ये लोग सोच भी नहीं सकते थे। इसलिए आज वे लोग बौखलाहट में बेहूदाबयान दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो