scriptSTORY : हड़ताल गुजरात एसटी की, चक्के थमे राजस्थान रोडवेज के | strike of gujarat st, stopped wheal of rajasthan rodvej | Patrika News
सिरोही

STORY : हड़ताल गुजरात एसटी की, चक्के थमे राजस्थान रोडवेज के

-दो दिन में आबूरोड आगार को दो लाख का नुकसान- गुजरात में विभिन्न को लेकर चल रही हड़ताल दूसरे दिन भी जारी

सिरोहीFeb 23, 2019 / 03:38 pm

mahesh parbat

sirohi

sirohi

आबूरोड. सातवें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू करन, मृतक आश्रितों को नौकरी तथा एसटी विभाग के निजीकरण के खिलाफ समेत अन्य मांगों के समर्थन में गुजरात के करीब 45 हजार से ज्यादा एसटी कर्मचारी बुधवार रात से ही हड़ताल पर उतर गए थे।इसको लेकर पूरे गुजरात के बसों के पहिए नहीं हिले। गुजरात एसटी बसों को लेकर राजस्थान रोडवेज को भी काफी नुकसान उठ़ाना पड़ रहा है, हड़ताल की सूचना मिलने पर राजस्थान रोडवेज की एक भी बस गुजरात की ओर नहीं गई। आपको बता दे कि आबूरोड से गुजरात के लिए राजस्थान के सिरोही, जालोर, पाली, जोधुपर, डूंगरपुर, बाड़मेर समेत अन्य जिलों की रात दिन के शेडयूल में ५५ बसें जाती है।
२ लाख का नुकसान
आबूरोड के कार्यशाला प्रबंधक संदीप कुमार ने बताया कि आबूरोड आगार के गुजरात की ओर जाने वाले दस शेड्यूल है, जो गुरुवार एवं शुक्रवार को निरस्त हो गए है, ऐसे में आगार को करीब २ लाा १० हजार का नुकसान हुआ।
यात्री हुए परेशान
राजस्थान रोड़वेज की बसें गुजरात की ओर नहीं जाने के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, जिले मेें इस समय शादियों का दौर चल रहा है, ऐसे में देसावर गए लोगों का ज्यादा आवागमन होता है, लेकिन बसें नहीं होने के कारण दिक्कतें हो रही है। लोगों को ट्रेनों में खड़े ाड़े यात्रा करनी पड़ रही है।
१३ बसें अहमदाबाद में खड़ी
गुजरात एसटी की हड़ताल को लेकर अहमदाबाद में राजस्थान रोडवेज की करीब १३ बसें बुधवार से ही खड़ी है, जिसमें आबूरोड, सिरोही, जालोर, बाड़मेर एवं जैसलमेर की बसें खड़ी हैं। तीन दिन से सभी बसों के चालक एवं परिचालक हड़ताल समाप्त होने के इतंजार में है।

Home / Sirohi / STORY : हड़ताल गुजरात एसटी की, चक्के थमे राजस्थान रोडवेज के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो