scriptकार की सीट के नीचे बना रखा था बॉक्स, पुलिस ने खोलकर देखा तो उड़े होश | Gold and silver jewelery worth Rs 2.15 crore seized from the car in Sirohi | Patrika News
सिरोही

कार की सीट के नीचे बना रखा था बॉक्स, पुलिस ने खोलकर देखा तो उड़े होश

लोकसभा चुनाव को लेकर मावल पुलिस चौकी पर की जा रही नाकाबंदी के दौरान एक कार से रविवार रात को 2.15 करोड़ के सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए।

सिरोहीApr 08, 2024 / 06:16 pm

Kamlesh Sharma

Gold and silver jewelery worth Rs 2.15 crore seized from the car in Sirohi

लोकसभा चुनाव को लेकर मावल पुलिस चौकी पर की जा रही नाकाबंदी के दौरान एक कार से रविवार रात को 2.15 करोड़ के सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए।

आबूरोड (सिरोही)। लोकसभा चुनाव को लेकर मावल पुलिस चौकी पर की जा रही नाकाबंदी के दौरान एक कार से रविवार रात को 2.15 करोड़ के सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए।

रीको पुलिस के अनुसार मावल पुलिस चौकी के सामने नाकाबंदी के दौरान गुजरात से आबूरोड की तरफ आ रही एक गुजरात पासिंग की कार को रुकवाकर जांच की तो कार के अन्दर सीट के नीचे गुप्त बॉक्सनुमा सिस्टम बना हुआ था। बॉक्स को खोलकर देखा तो उसमें सोने व चांदी के जेवरात मिले।

इस पर कार चालक व कार में बैठे राजकोट के प्रतापनगर निवासी निलेश भाई पुत्र हेमेन्द्र भाई दवे, हितेशभाई पुत्र वागजीभाई पटेल, महेशभाई पुत्र केसुभाई पटेल व जयेशभाई पुत्र मगनसिंह लोटिया से जेवरात के बिल व दस्तावेज के बारे में पूछा, लेकिन उनके पास कोई बिल नहीं था।

पुलिस ने कार से 2.286 किलोग्राम सोने के जेवरात व 31.180 किलोग्राम चांदी के जेवरात व कार को जब्त किया। जब्त सोने-चांदी के जेवरात की कीमत 2.15 करोड़ रुपए आंकी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो