script

विधायक का आरोप— बजरी से भरे ट्रक महाराष्ट्र भेज रहे एसएचओ, पायलट ने कहा-कार्रवाई होगी

locationसिरोहीPublished: Jun 10, 2019 05:23:02 pm

उप मुख्यमंत्री ने सिरोही में ली जिला स्तरीय समीक्षा बैठक, आबूरोड व रेवदर बीडीओ को लगाई कड़ी फटकार

Deputy CM Sachin Pilot in Sirohi

Deputy CM Sachin Pilot in Sirohi

सिरोही। उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ( deputy cm sachin pilot ) ने रविवार शाम कृषि विभाग सभागार में जिला स्तरीय समीक्षा बैठक ली। बैठक में जिले के दोनों भाजपा विधायक व जिला प्रमुख को भी बुलाया गया। इस दौरान रेवदर विधायक जगसीराम कोली ने कहा कि रेवदर थाना प्रभारी उनके बारे में गलत टिप्पणी करते हैं। जबकि, थाना प्रभारी खुद अवैध रूप से बजरी ( Illegal gravel transport ) के ट्रक महाराष्ट्र भेजते हैं। इस पर पायलट ने पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
https://twitter.com/SachinPilot/status/1137745972862312449?ref_src=twsrc%5Etfw
जहां से हटाए जाते हैं, वहीं लगा दिए जाते हैं अधिकारी
जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया ने कहा कि ग्राम पंचायतों में कई बार ग्राम विकास अधिकारियों की शिकायत मिलती है, तो उनको हटाने की कार्रवाई की जाती है, लेकिन विकास अधिकारी उनको वापस उसी ग्राम पंचायत में लगा देते हैं। इससे पहले पायलट ने ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग के कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान सामने आया कि आबूरोड व रेवदर पंचायत समिति में श्रमिकों को मजदूरी का भुगतान निर्धारित समय पर नहीं हो रहा है। इस पर उन्होंने आबूरोड व रेवदर के विकास अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई।

SDM नहीं उठाते फोन
आबू-पिण्डवाड़ा विधायक समाराम गरासिया ने कहा कि मांउट आबू एसडीएम उनका फोन तक नहीं उठाते हैं। उन्होंने माउंट आबू में पेयजल किल्लत का भी मुद्दा उठाया।

Deputy CM Sachin Pilot in Sirohi
सिरोही विधायक ने उठाया भ्रष्टाचार का मुद्दा
बैठक में सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन समेत विभिन्न योजनाओं में अनियमितता और भ्रष्टाचार के मामलों को उठाया। लोढा ने कहा कि गुलाबगंज से माउंट आबू तक रोड का पूर्व में प्रस्ताव बना था लेकिन अब तक इस पर कोई प्रगति नहीं हुए। इस पर पायलट ने वन विभाग के अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए।
Deputy CM Sachin Pilot in Sirohi
सुनी जन समस्या
पायलट ने बैठक के बाद सर्किट हाउस में लोगों से संवाद किया। इस दौरान वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री सुखराम विश्नोई ने भी विभाग से सम्बंधित समस्याओं को सुना और निदान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। इस मौके पूर्व उप मुख्य सचेतक रतन देवासी, प्रदेश सचिव राजेन्द्र सांखला आदि मौजूद रहे।
Deputy CM Sachin Pilot in Sirohi

ट्रेंडिंग वीडियो