सिरोही का यह खिलाड़ी 17 वर्ष छात्र कबड्डी प्रतियोगिता में रहा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

By: Bharat Kumar Prajapat

Updated On:
10 Sep 2019, 07:23:19 PM IST

  • - तीसरी बार खेलेगा राज्य स्तर पर

सिरोही. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय उन्दरा में आयोजित 64वीं जिला स्तरीय कबड्डी (17 वर्ष छात्र) प्रतियोगिता का समापन सोमवार को हुआ। प्रतियोगिता में एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल दानवाव आबूरोड टीम के जितेन्द्र कुमार अहारी सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए। अहारी के पिता खेती करते हैं। जितेन्द्र का पिछले दो साल से राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में चयन हो रहा है। इस बार भी वह राज्य टीम में खेलेगा। अहारी ने बताया कि नेशनल के लिए सुबह-शाम प्रतिदिन अभ्यास करता हूं। वरिष्ठ शिक्षक प्रताप राणा व शारीरिक शिक्षक मोहित कुमार ने बताया कि दानवाव स्कूल टीम 17 साल में लगातार तीसरी बार विजेता बनी है। अहारी को बचपन से ही कबड्डी खेलना पंसद था।

खिलाडिय़ों ने खेलों में लहराया परचम
आबूरोड. जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में बीएस मेमोरियल स्कूल के खिलाडिय़ों ने परचम फहराया। बास्केटबाल प्रतियोगिता में स्कूल की टीम का दबदबा बरकरार रहा। पिंडवाड़ा के पदमा बिनानी स्कूल में हुई प्रतियोगिता में स्कूल के 19 आयु वर्ग (छात्रा) टीम ने पहला व 17 आयु वर्ग (छात्रा) टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। उम्मेद इन्टरनेशनल स्कूल में आयोजित बास्केटबॉल प्रतियोगिता में बीएस मेमोरियल के 14 आयु वर्ग (छात्र) ने पहला स्थान प्राप्त किया। किड्स होम पब्लिक स्कूल में हुई बैडमिंटन प्रतियोगिता में 19 आयु वर्ग (छात्र)े में स्कूल ने पहला स्थान प्राप्त किया। रॉयल राजस्थान स्कूल में हुई वॉलीबॉल प्रतियोगिता में 17 आयु वर्ग (छात्र) ने पहला व 19 आयु वर्ग (छात्र) ने, राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय वाटेरा में वॉलीबॉल प्रतियोगिता में 14 आयु वर्ग (छात्र) ने दूसरा व 17 आयु वर्ग (छात्र) ने बास्केटबॉल में तीसरा स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के निदेशक प्रमोद चौधरी ने विजेता टीमों को शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। शारीरिक शिक्षक गणपत सिंह राठौड़, विनय कुमार, मदन डामोर, नीथा पटेल, प्रतापराम, फाउण्ड्रर्ली, पीतांबर शर्मा ने दल प्रभारी के रूप में सेवाएं दी।

Updated On:
10 Sep 2019, 07:23:19 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।