VIDEO : चूने की आड़ में ट्रकों में 48.74 लाख की अवैध शराब ले जाते तीन आरोपित गिरफ्तार

By: Mahesh Parbat

Updated On:
11 Jul 2019, 10:11:31 PM IST

  • ABUROAD HINDI NEWS - आबूरोड-पालनपुर मार्ग पर से बुधवार देर रात्रि गुजरात सीमा पारकर अमीरगढ़ चैकपोस्ट पर दो ट्रकों में ले जाई जा रही लाखों की अवैध शराब का जखीरा अमीरगढ़ पुलिस ने पकड़ा। पुुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर करीब 12 हजार 456 बोतल हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब ट्रक समेत जब्त की।

aburoad NEWS - HINDI NEWS (आबूरोड). आबूरोड-पालनपुर मार्ग पर से बुधवार देर रात्रि गुजरात सीमा पारकर अमीरगढ़ चैकपोस्ट पर दो ट्रकों में ले जाई जा रही लाखों की अवैध शराब का जखीरा अमीरगढ़ पुलिस ने पकड़ा। पुुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर करीब १२ हजार ४५६ बोतल हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब ट्रक समेत जब्त की। आरोपित हरियाणा से गुजरात के अहमदाबाद शराब ले जा रहे थे।
पुलिस के अनुसार राजस्थान पासिंग के दो ट्रक आबूरोड की ओर से पालनपुर मार्ग होकर अमीरगढ़ पुलिस चैकपोस्ट पर पहुंचे। इस पर शक के आधार पर वाहनों की जांच करने पर चूने के ट्रक के भीतर भारी मात्रा में शराब पाई गई। चालकों से पूछताछ करने पर बिना पास परमिट के अवैध रूप से शराब गुजरात लाना पाया गया। जिस पर आरोपित कूकावास बागोड़ा जिला जालोर निवासी भगवानाराम पुत्र सुंडाराम विश्नोई, मांगीलाल पुत्र सुदाराम विश्नोई, चोखानी ढानी खारा निवासी गणपतलाल पुत्र जेताराम विश्नोई को गिरफ्तार किया गया। साथ ही ट्रक में करीब ४८.७४ लाख रुपए की हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब व बीयर ट्रकों के साथ जब्त की गई। वहीं मामले में चितलवाना के आसपास निवासी प्रकाश उर्फ दिनेश उर्फ पिंटू वरींगाराम विश्नोई की हरियाणा से शराब तस्करी का षडय़ंत्र रचने के आरोप में तलाश शुरू कर दी है।

Updated On:
11 Jul 2019, 10:11:31 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।