scriptबीच सड़क पर दे दनादन : पत्नी और बेटी ने पति को जमकर पीटा, देखें Video | Wife and daughter beat husband fiercely on road watch video | Patrika News
सिंगरौली

बीच सड़क पर दे दनादन : पत्नी और बेटी ने पति को जमकर पीटा, देखें Video

– शहर में बीच सड़क पर दे दनादन
– महिला ने बेटी और बहन के साथ पति को पीटा
– शादी से जबरन वापस लाने पर हुआ विवाद
– सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो Viral

सिंगरौलीApr 28, 2024 / 01:10 pm

Faiz

marpeet viral video
मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक महिला ने अपनी बहन और बेटियों के साथ मिलकर अपने पति की बीच सड़क पर दिन दहाड़े जमकर पिटाई कर दी। इस घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल होने लगा है। सामने आए वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि महिला किस तरह कुछ युवतियों के साथ मिलकर एक शख्स के साथ जमकर पिटाई कर रही हैं।
वहीं जानकारी ये भी सामने की जो शख्स पिट रहा है, दरअसल, वो पति है और मारपीट करने वाली एक महिला उसकी पत्नी है, जबकि साथ में उसकी बहन और बेटियां हैं, जो युवक के साथ मारपीट कर रही हैं। जानकारी ये भी सामने आई है कि पत्नी एक वैवाहिक कार्यक्रम में गई थी। लेकिन उसका पति उसे जबरन उसे वहां से घर ले आया। फिर क्या था पत्नी इस बात से इतनी खफा हो गई कि, दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया, जो देखते ही देखते इतना बढ़ा कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद बैढन के नेहरू पार्क के पास दोनों पहुंचे, जहां बीच सड़क पर महिला ने अपने पति को पीटना शुरु कर दिया।
यह भी पढ़ें- दरोगा का अश्लील डांस : मंच पर चढ़कर महिला डांसर के साथ जमकर लगाए ठुमके, VIDEO

वायरल हुआ मारपीट का वीडियो

महिला की बहन और बेटियों ने भी उसका साथ दिया और शख्स की पिटाई करनी शुरू कर दी। दोनों बाल पकड़कर एक दूसरे से बीच सड़क लड़ते नजर आए। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ लग गई, जिनमें से किसी शख्स ने इस मारपीट का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, मामला घरेलू था इसलिए दोनों ही पक्षों की तरफ से अबतक इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

Home / Singrauli / बीच सड़क पर दे दनादन : पत्नी और बेटी ने पति को जमकर पीटा, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो