scriptपति की मृत्यु के 15 दिन बाद भयंकर सड़क हादसे में पत्नी की दर्दनाक मौत, गांव में पसरा सन्नाटा | Women Died In Horrific Road Accident On Fatehpur NH 11 After 15 Days Of Husband's Death, Silence In Village | Patrika News
सीकर

पति की मृत्यु के 15 दिन बाद भयंकर सड़क हादसे में पत्नी की दर्दनाक मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

Road Accident: पति की मृत्यु के 15 दिन बाद पत्नी की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे के बाद से परिवार में कोई कमाने वाला नहीं रहा। युवती पर परिवार के 8 सदस्यों की जिम्मेदारी थी।

सीकरApr 27, 2024 / 10:18 am

Akshita Deora

प्रतीकात्मक तस्वीर

फतेहपुर के एनएच 11 पर राजकीय कृषि कॉलेज हरसावा के पास शुक्रवार को जीप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद तुरंत बाइक सवार महिला और पुरुष को निजी वाहन से राजकीय ट्रोमा अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतका सुनीता कंवर (35) पत्नी जितेन्द्रसिंह सांखू तहसील लक्ष्मणगढ़ की थी तथा मृतक पप्पू सिंह (40) नागौर के रिंगड गांव का रहने वाला था। रिश्ते में मृतका सुनीता का पप्पू सिंह ननदोई था। शहर कोतवाल सुभाष बिजारणियां ने बताया कि हादसे के बाद जीप अनियंत्रित होकर सड़क से काफी दूर चली गई। इसके बाद जीप चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत की बहू का वीडियो वायरल, युवक को जंजीरों से कराया मुक्त

15 दिन पूर्व हुई थी पति की मृत्यु

सुनीता कंवर का पति जितेन्द्र सिंह वन विभाग में काम करता था और करीब 15 दिन पहले ही उसकी मौत हुई थी। मृतका के दो बेटियां क्रमश: आठ और छह साल की हैं तथा एक बेटा दो साल का है। मृतक पप्पूसिंह की पत्नी की भी कोरोना काल में मौत हो चुकी है। दोनों निजी कार्य से बाइक से फतेहपुर आ रहे थे। सुनीता के ससुर की पांच साल पहले और देवर की दो वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। देवर की संतान भी सुनीता के पास ही रहती थी। अब सुनीता के परिवार में उसकी सास, सुनीता के तीन बच्चे और उसकी देवरानी और उसके तीन बच्चे हैं। परिवार में कोई कमाने वाला नहीं रहा। हादसे के बाद गांव में सन्नाटा छाया हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो