एक साथ उठी बचपन के दो दोस्तों की अर्थी, पूरा गांव कभी नहीं भूल पाएगा दोनों की ये खास बातें

By: Vishwanath Saini

Published On:
May, 06 2018 07:35 PM IST

  • जयपुर जिले के शाहपुरा के नजदीक शनिवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से डोकन गांव के दो युवकों की मौत हो गई।

पाटन.

जयपुर जिले के शाहपुरा के नजदीक शनिवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से डोकन गांव के दो युवकों की मौत हो गई। रविवार को गांव में सन्नाटा छाया रहा। मामले के अनुसार डोकन निवासी मूलाराम मेहरा तथा जय सिंह गुर्जर शनिवार शाम को मूलाराम की बुआ सास के गांव मैड विराट नगर शादी में शामिल होने के लिए एक साथ बाइक से निकले थे।

 

READ : कंकाल ने खोला हत्या का राज, 5 माह बाद गिरफ्तार भाई ने पुलिस को बताई मर्डर की ये खौफनाक स्टोरी

 

 

वापसी में रात्रि लगभग 8.30 बजे बीलवाड़ी के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। रात में सूचना मिलने पर गांव के लगभग 50 आदमी शाहपुरा पहुंच गए तथा सुबह शव का पोस्टमार्टम करवा दोनों के शव डोकन लेकर आए।

 

READ MORE AT : राजस्थान का ये MLA खुद की जेब से 20 करोड़ रुपए खर्च कर करेगा बेहद नेक काम

 

बाद में दोनों की अर्थियों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान रविवार को पूरे गांव के घरों में चूल्हे तक नहीं जले। मृतकों में जय सिंह गुर्जर अविवाहित था जबकि मूलाराम विवाहित था जिसके अभी कोई संतान नहीं है। मूलाराम की आर्थिक स्थिति अत्यंत दयनीय है।


मौत भी नहीं छुड़ा सकी दोनों की यारी

 

मृतक मूलाराम व जय सिंह में बचपन से ही गहरी दोस्ती थी। दोनों के घर पास पास होने से दोनों मित्र अकसर पूरा दिन साथ ही रहते थे। दोनों में किसी एक के रिश्तेदारी में कोई भी कार्यक्रम होने पर भी दोनों साथ ही जाते थे। रविवार को भी दोनों की दोस्ती की पूरे गांव में चर्चा होती रही। लोगों का कहना था कि मौत भी दोनों को एक दूसरे से अलग नहीं कर पाई।

 

 

VIDEO : राजस्थान पुलिस के ASI को ग्रामीणों ने पकड़ा, माफी मांगी तब छोड़ा, वीडियो वायरल

Published On:
May, 06 2018 07:35 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।