script

VIDEO : बुहाना में भयंकर सड़क हादसा, दो जनों ने तड़प तड़पकर सबके सामने तोड़ दिया दम

locationसीकरPublished: Nov 30, 2018 04:47:52 pm

Submitted by:

vishwanath saini

www.patrika.com/sikar-news/

Two Died in road accident near Buhana Jhunjhunu

Two Died in road accident near Buhana Jhunjhunu

बुहाना. उपखंड मुख्यालय पर जलदाय विभाग कार्यालय के पास डंपर एवं टाटा 407 की आमने-सामने तेज टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि टाटा 407 के चालक एवं उसके सहयोगी की मौत हो गई। घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। घटना गुरुवार रात करीब दस बजे की है।

 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों का मोर्चरी में रखवा दिया। शुक्रवार सेवेरे दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराके शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया। थाना प्रभारी सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक व्यक्ति सहड़ गांव का सत्यवीर एवं चूरू जिला के हमीरवास थाना के नूंद गांव निवासी सोनू है। मृतक सत्यवीर सहड़ गांव में मुर्गी फार्म चलता है। सत्यवीर अपने साथी सोनू के साथ टाटा 407 में सवार होकर बुहाना की तरफ गाड़ी का कांटे पर वजन कराने आ रहा था।

 

जलदाय विभाग कार्यालय के पास सामने से आ रहे डंपर ने अनियंत्रित होकर टाटा को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर में सोनू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सत्यवीर ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस ने रात को शव मोर्चरी में रख दिए।

 

शुक्रवार को सवेरे पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस ने डंपर जब्त कर लिया है। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ तेज गति एवं लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरु कर दी है। स्मरण रहे, पुलिस-प्रशासन की तरफ से ओवरलोड वाहन चलने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो