scriptशर्मनाक : 11वीं की नाबालिग छात्रा के साथ उसी स्कूल के तीन दोस्तों ने मिलकर किया रेप, डर से स्कूल ही छोड़ा | three classmate of school rape with girl student crime sikar | Patrika News

शर्मनाक : 11वीं की नाबालिग छात्रा के साथ उसी स्कूल के तीन दोस्तों ने मिलकर किया रेप, डर से स्कूल ही छोड़ा

locationसीकरPublished: May 21, 2019 06:43:56 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना कक्षा 11वीं की नाबालिग छात्रा के साथ उसी की स्कूल में पढऩे वाले तीन सहपाठियों द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना कक्षा 11वीं की नाबालिग छात्रा के साथ उसी की स्कूल में पढऩे वाले तीन सहपाठियों द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

शर्मनाक : 11वीं की नाबालिग छात्रा के साथ उसी स्कूल के तीन दोस्तों ने किया रेप, डर से स्कूल ही छोड़ा

सीकर।
राजस्थान के Sikar जिले के नीमकाथाना कक्षा 11वीं की नाबालिग छात्रा ( rape With Girl Student ) साथ उसी की स्कूल में पढऩे वाले तीन सहपाठियों ( Classmate ) द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बलात्कार करने वाले तीनों नाबालिग आरोपियों को निरूद्ध कर लिया गया है। जिनसे पुलिस घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। सदर थाना पुलिस के अनुसार नजदीकी गांव की एक नाबालिग छात्रा ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसके साथ पढऩे वाले तीन सहपाठियों ने उसके साथ बलात्कार किया है। जिसके तहत पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की गई। पुलिस उपाधीक्षक रामावतार सोनी ने बताया कि घटना पुरानी है। जिसमें 16 मई की शाम को सदर थाने में इसकी रिपोर्ट दी गई थी। जिसमें पीडि़त छात्रा का आरोप था कि वह गांव की एक निजी स्कूल में कक्षा 11वीं में अध्ययनरत थी। यहां पढऩे वाले उसके सहपाठियों ने जबरन पीडि़ता से दोस्ती की और इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद पीडि़ता ने वह स्कूल छोड़ दी और सीकर में दूसरी स्कूल में प्रवेश ले लिया। इसके बाद भी एक सहपाठी ने 14 मई को फिर से उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इस पर तीनों आरोपियों को निरूद्ध कर लिया गया है।


कराया मेडिकल
वारदात के बाद पुलिस ने नाबालिग छात्रा का मेडीकल करवाया और पीडि़ता की ओर से 164 के बयान होने के बाद तीनों नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने दस्तयाब कर निरूद्ध किया।

घटना के बाद रहने लगी गुमसुम
अपने साथ बलात्कार की घटना हो जाने के बाद छात्रा गुमसुम रहने लगी थी। घर पर उसको खामोश देखने के बाद परिजनों ने पूछताछ की तो छात्रा रोने लगी और आपबीती घर वालों को बताई। इसके बाद परिजन सदर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो