script

अपने पिता को लेने गया था बेटा, घर लौटकर आई उसकी लाश तो मच गया कोहराम

locationसीकरPublished: Oct 14, 2019 11:27:38 am

Road Accident in Neem Ka Thana : सीकर जिले के नीमकाथाना में समीपवर्ती गांव करमाड़ी में अपने पिता को लेने जा रहे एक किशोर की सडक़ हादसे में मौत ( Young Boy Died in Accident ) हो गई।

अपने पिता को लेने गया था, घर लौटकर आई बेटे की लाश तो मच गया कोहराम

अपने पिता को लेने गया था, घर लौटकर आई बेटे की लाश तो मच गया कोहराम

सीकर।
Road Accident in Neem Ka Thana : सीकर जिले के नीमकाथाना में समीपवर्ती गांव करमाड़ी में अपने पिता को लेने जा रहे एक किशोर की सडक़ हादसे में मौत ( Young Boy Died in Accident ) हो गई। हादसा एक पिकअप के टक्कर मारने से हुआ। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को राजकीय कपिल अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। जानकारी के अनुसार पपुरना के संजय नगर निवासी बबलू मीणा अपने पिता झाबर मल को करमाड़ी से लेने जा रहा था। इस दौरान रास्ते में कुई के पास घुमाव के पास तेज गति से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घायल किशोर को राजकीय कपिल चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें

नाइजीरियन गैंग की युवती सहित दो गिरफ्तार, महिलाओं को ऐसे फंसाते थे जाल में

अचानक हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार बबलू अपने पिता को लेने जा रहा था। इस दौरान घुमाव के पास अचानक पिकअप आ गई। चालक ने गाड़ी नियंत्रण में नहीं रही और उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पिता को लेने गए बेटे का शव जब घर पर पहुंचा तो कोहराम मच गया।

ट्रेंडिंग वीडियो