महिला को बचाने का किया प्रयास तो आधा दर्जन खा बैठे चोट

By: Gaurav kanthal

Updated On: 03 May 2019, 05:42:59 PM IST

  • सडक़ पार कर रही महिला को बचाने के चक्कर में एक जीप पलट गई। इस हादसे में जीप में सवार महिलाओं और बच्चों सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

महिला को बचाने का किया प्रयास तो आधा दर्जन खा बैठे चोट
पलसाना/शिश्यूं. रानोली पुलिया पर गुरुवार रात आठ बजे के करीब सडक़ पार कर रही महिला को बचाने के चक्कर में एक जीप पलट गई। इस हादसे में जीप में सवार महिलाओं और बच्चों सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए।
घायलों को पुलिस ने पलसाना अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से दो महिलाओं और एक बच्चे को सीकर रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार पलसाना से सीकर की ओर जा रही एक जीप रानोली पुलिया पर सडक़ पार कर रही महिला को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे जीप में सवार नणेऊ निवासी सायर कंवर, सोननगर, पांचूड़ी नगौर निवासी शिरू कंवर, भोजास निवासी आसु कंवर, चिराग, बालमसिंह व गजेसिंह घायल हो गए। रानोली पुलिस ने अपने वाहन से सभी को उपचार के लिए पलसाना अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिराग, आशु कंवर व शिरू कंवर को 108 एंबुलेंस से सीकर रेफर कर दिया गया। जीप में सवार दिल्ली से दीप सिंह का परिवार नांगल से नागौर तोतवास थाना पांचौड़ी जा रहे थे।
ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर में एक घायल
पलसाना. राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार सुबह ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर में ट्रक सवार एक युवक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार अखैपुरा टोल बूथ के पास ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से आए एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे ट्रक सवार उत्तरप्रदेश के शामली निवासी मिंटू घायल हो गया। बाद में उसे पलसाना अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सीकर रेफर कर दिया गया।
टैम्पों व बाइक की भिडंत में दो घायल
रींगस. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर गुरुवार को देर शाम ठीकरिया के पास एक बाइक व टैम्पों में भिडं़त हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों को चोटे आई जिन्हें कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के अनुसार शाहपुरा ठीकरिया निवासी श्रीराम पुत्र मंगलचन्द जांगिड़ व राजेन्द्र कुमार शर्मा पुत्र रामजीवन शर्मा बाइक पर जा रहे थे। ठीकरिया स्टैण्ड के पास बाइक व टैम्पों की भिडं़त हो गई। हादसे में दोनों युवक घायल हो गए जिन्हे इलाज के लिए रींगस के निजी अस्पताल लाया गया जहां श्रीराम ही हालत गम्भीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया।

Updated On:
03 May 2019, 05:42:57 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।