scriptसरपंच के पति ने शराब के नशे में किया ये गंदा काम | Sarpanch's husband did this dirty work while intoxicated | Patrika News

सरपंच के पति ने शराब के नशे में किया ये गंदा काम

locationसीकरPublished: Oct 22, 2019 05:50:33 pm

घर में घुसकर महिलाओं के साथ की मारपीट, छडिय़ां डालकर रास्ता अवरुद्ध किया

सरपंच के पति ने शराब के नशे में किया ये गंदा काम

सरपंच के पति ने शराब के नशे में किया ये गंदा काम

खाटूश्यामजी. इलाके के खारियावास गांव के एक व्यक्ति ने गनोड़ा ग्राम पंचायत के सरपंच के पति और उसके साथियों पर शराब पीकर मारपीट करने का परिवाद सोमवार को थाने में दर्ज करवाया है। आरोप है कि सरपंच पति ने पीडि़त के घर का रास्ता भी अवरूद्ध कर रखा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
पुलिस ने बताया कि महेन्द्र सिंह पालावत पुत्र चतरदान सिंह निवासी खारियावास पोस्ट गनोड़ा ने परिवाद दिया है। इसमें आरोप लगाया गया है कि गनोड़ा सरपंच का पति राजू वर्मा अपने परिवार के बाबूलाल वर्मा, मदन वर्मा, मूलचंद, मंगूराम, पप्पू वर्मा आदि के साथ रविवार रात्रि 11 बजे मेरे घर पर शराब पीकर आए और घर पर आगजनी कर महिलाओं के साथ गाली गलौज कर अभद्र व्यवहार किया। आरोपियों ने उनके मकान में तोडफ़ोड़ भी की। पीडि़त ने बताया कि उन लोगों ने उसके मकान के आगे पत्थर व छडिय़ा डालकर रास्ता भी अवरूद्ध कर रखा है, जिसके चलते घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है।
सडक़ हादसे में युवक की मौत
सुरेरा. कस्बे के नजदीक कुडिय़ा का बास में सोमवार को एक युवक की बस की टक्कर से दर्दनाक मौत हो गई। दांतारामगढ़ थानाधिकारी लालसिंह यादव ने बताया कि पन्नालाल (30) पुत्र पेमाराम बलाई ,करड़ के पास मनोहरपुरा गांव का रहना वाले था। वह महाराष्ट्र से मजदूरी करके दीपावली पर अपने घर आ रहा था। सुरेरा से मनोहपुरा गाव के लिए बाइक पर रवाना हुआ था। इसी बीच कुडिय़ों का बॉस निजी बस चालक ने बस की गति तेज होने से अचानक बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे पन्नलाल की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते ही दांतारामगढ़ पुलिस मौके पहुंची। शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो