script

दोस्ती करके नाबालिग को ले गया होटल, रेप किया और बना लिया अश्लील वीडियो

locationसीकरPublished: Jun 26, 2019 06:48:48 pm

Rape With Minor Girl : बलात्कार के बाद अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीडि़ता को दोबारा हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी शाहरुख को जेल भिजवा दिया गया है।

सीकर.
rape With Minor Girl : बलात्कार के बाद अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीडि़ता को दोबारा हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी शाहरुख को जेल भिजवा दिया गया है। महिला थाने के थानाधिकारी राजीव राहड़ ने बताया कि इससे पहले आरोपी शाहरुख को न्यायालय में पेश किया गया था। गौरतलब है कि आरोपी युवक शाहरुख ने अपने साथ कोचिंग में पढऩे वाली नाबालिग बालिका से दोस्ती कर उसका बलात्कार कर दिया था।

घटना के दौरान होटल में उसकी अश्लील फोटो और वीडियो ( Rape in Hotel ) बना लिए थे। जिनके दम पर आरोपी ने पीडि़ता को दबाव में ले रखा था और बातचीत बंद कर देने के बाद बालिका को बाजार मे पकडकऱ उसके साथ मारपीट तक कर डाली थी। इसके बाद जब पीडि़ता के परिजनों को उसके साथ ज्यादती का पता चला तो आरोपी के खिलाफ उन लोगों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी थी।

यह भी पढ़ें

पति की गैरमौजूदगी में किरायेदार ने विवाहिता से किया रेप, मां ने भी दिया साथ

10वीं में हुई थी दोस्ती
पुलिस में दी गई रिपोर्ट के अनुसार वह कक्षा 10वीं में पढ़ती थी। इस दौरान कोचिंग में उसके साथ पढऩे वाला शाहरुख से उसकी जान-पहचान हो गई थी। आरोप है कि इसके बाद अगस्त 2018 में शाहरुख ने उसको पुरानी कोतवाली के पास स्थित होटल में बुलाया। यहां उसने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाया। जिसको पीने के बाद उसको नशा होने लगा तो शाहरुख उसको होटल के कमरे में ले गया।

यहां उसके साथ बलात्कार कर आपत्तिजनक फोटो खींच ली और वीडियो बना लिया। इसके बाद शाहरुख ने उसको धमकाया कि यह बात किसी को बताएगी तो वह उसकी फोटो वायरल कर देगा। करीब नौ महीने बाद शाहरुख ने उसको फिर उसी होटल में बुलाया और डरा-धमका कर फिर गलत किया। किसी को बताने पर फिर फोटो वायरल करने की धमकी दी। इस कारण उसने घटना को छुपाकर रखा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो