scriptबड़ी खबर: पुलवामा आतंकी हमले पर राजस्थान के शिक्षा मंत्री ने मोदी को घेरा, बोलेे- भाषणबाजी छोड़े पीएम | Rajasthan Education Minister dotasara on Pulwama terror attack PM modi | Patrika News

बड़ी खबर: पुलवामा आतंकी हमले पर राजस्थान के शिक्षा मंत्री ने मोदी को घेरा, बोलेे- भाषणबाजी छोड़े पीएम

locationसीकरPublished: Feb 15, 2019 03:33:18 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले पर प्रदेश के शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने राजनीति नहीं करने की बात कहते हुए खुद ही उसे राजनीतिक रंग दे दिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भाषण छोडकऱ हमले कराने वाले पाकिस्तान के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें।

बड़ी खबर: पुलवामा आतंकी हमले पर राजस्थान के शिक्षा मंत्री ने मोदी को घेरा, बोलेे- भाषणबाजी छोड़े पीएम

राजस्थान में एक ही परिवार के दो पक्षों में लाठी भाटा जंग, 9 लोगों के फूटे सिर, जयपुर रेफर

सीकर।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले पर प्रदेश के शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने राजनीति नहीं करने की बात कहते हुए खुद ही उसे राजनीतिक रंग दे दिया। सीकर के शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजली देने के बाद उन्होंने कहा कि देश के जवानों पर आतंकी हमला पाकिस्तान की कायराना करतूत है। जो पिछले साढे चार साल में बढ़ी है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भाषण छोडकऱ हमले कराने वाले पाकिस्तान के खिलाफ कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मन की बात से जवान वापस नहीं आ सकते। हालांकि इस दौरान उन्होंने राजनीतिक एकजुटता का भी संदेश दिया। कहा कि आज सभी दलों के साथ पूरा देश केंद्र और प्रधानमंत्री के साथ है। उन्हें हमलावारों को सख्त जवाब देना चाहिए। डोटासरा के साथ इस दौरान चिकित्सा मंत्री डा. रघु शर्मा भी रहे। जिन्होंने भी आतंकी घटना की निंदा की। इस दौरान डोटासरा ने आतंकी हमले की वजह से एक पीएचसी का उद्घाटन समारोह रद्द करने की बात भी कही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो