झमाझम बारिश के बाद शहर हुआ पानी पानी, मौसम विभाग ने दी भारी बारिश की चेतावनी

By: Vinod Singh Chouhan

Updated On:
16 Aug 2019, 03:33:17 PM IST

  • Heavy Rain Alert in Rajasthan : मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इसी दौरान 30 से 40 किमी की रफ्तार से तेज हवाएं भी चल सकती है।

सीकर।
Heavy Rain Alert in Rajasthan : मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इसी दौरान 30 से 40 किमी की रफ्तार से तेज हवाएं भी चल सकती है। मौसम विभाग ( Weather Department ) ने सीकर, अजमेर, नागौर, हनुमानगढ़, जोधपुर, चूरू, कोटा, सवाई माधोपुर, बूंदी, झालावाड़, बारां, करौली, भीलवाड़ा, उदयपुर, धौलपुर, जयपुर, टोंक, चित्तौडगढ़़, डूंगरपुर, प्रतापगढ़, अलवर, भरतपुर जिले में भारी बारिश की चेतावनी दी है। गौरतलब है कि शेखावाटी ( Rain in Shekhawati ) में पिछले दो दिन से मौसम का मिजाज बदला हुआ है। जिले में शुक्रवार को सुबह से ही आसमान में घने बादल छाए हुए है। दोपहर बाद कई स्थानों पर हल्की बारिश भी हुई। इससे पहले गुरुवार को जहां सुबह एक घंटे झमाझम बारिश से शहर जलमग्न हो गया। शहर की सभी प्रमुख मार्गांे पर 2 से 3 फीट तक पानी भर आया। देर रात तक रुक-रुककर बारिश का दौर चलता रहा। मौसम विभाग के मुताबिक आगामी दो तीन दिन तक मौसम इसी तरह बदला रहेगा।

शहर हुआ पानी-पानी

बारिश के बाद शहर की सड़कों ( Rain water Filled on Roads ) पर जलभराव के हालात बनने से लोगों काफी परेशानी उठानी पड़ी। आलम यह था कि महज कुछ घंटे की बारिश में भी सडक़ों पर घुटनों तक पानी भर गया। शहर की प्रमुख सडक़ें पानी में डूब गई। स्टेशन रोड, बजाज रोड, सिल्वर जुबली रोड, घंटाघर, नवलगढ़ रोड, फतेहपुर रोड, रीको क्षेत्र, बस डिपो, राधाकिशनपुरा रेलवे अंडरपास में करीब 2-3 फीट तक पानी भर गया।

Updated On:
16 Aug 2019, 03:33:17 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।