scriptहरकत में आई पुलिस, अब आएगी इनकी शामत, जाने क्या है पूरा माजरा | Police raids on the bases of moneylenders | Patrika News

हरकत में आई पुलिस, अब आएगी इनकी शामत, जाने क्या है पूरा माजरा

locationझांसीPublished: Feb 04, 2017 03:07:00 pm

Submitted by:

dinesh rathore

पुलिस उप अधीक्षक सुरेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में पुलिस व कोबरा टीम ने आधा दर्जन ठिकानों पर सूदखोरों की तलाश की, लेकिन एक भी सूदखोर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया।

Police raids on the bases of moneylenders
सूदखोरों के जाल में फंसने के बाद पूर्व विधायक केशरदेव बाबर के पुत्र दिनेश के लापता होने के मामले में शुक्रवार को पुलिस हरकत में आई और सूदखोरों के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की। पुलिस उप अधीक्षक सुरेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में पुलिस व कोबरा टीम ने आधा दर्जन ठिकानों पर सूदखोरों की तलाश की, लेकिन एक भी सूदखोर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया। औद्योगिक क्षेत्र, जयपुर रोड व नवलगढ़ रोड पर सूदखोरों की तलाश की गई। आरोपित अनुभव जैन के नवलगढ़ रोड स्थित होटल फोच्र्यून ब्ल्यू में भी तलाशी ली गई, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ा। 
लाडो की खातिर एमपी से सीकर आई ये महिला, फिर ये करने लगी काम, जानकर रह जाएंगे दंग

गौरतलब है कि पूर्व विधायक केशरदेव बाबर ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक के समक्ष परिवाद पेश कर पिंटू बाठोद, रंगलाल भडि़या, महेश दादिया, गोपाल झीगर, टिलू खीचड़ गोकुलपुरा, राकेश खीचड़, महेन्द्र सिंह सुंडा, अनुभव जैन, ताराचंद कुल्हरी, सुभाष बाबर, रामलाल पचार कटराथल, नरेन्द्र सागवान चरखी दादरी, किशोर डूडी, सुरेन्द्र दादिया, अनिल शर्मा पिपराली, ताराचंद नायक, प्रकाश जेरठी, प्रहलाद कुल्हरी, वीजेन्द्र खीचड़ व अन्य के खिलाफ सूदखोरी का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो