script

डूंगरपुर : मुंह में इंसानी पंजा दबाकर शहर में घूम रहा था कुत्ता, पुलिस की छानबीन से सामने आया यह खौफनाक सच जानकार हैरान रह जाएंगे आप

locationडूंगरपुरPublished: Jan 16, 2018 12:08:16 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

निजी अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान काटा था मरीज का पंजा

banswara news
डूंगरपुर. शिवाजी नगर सेक्टर पांच में सोमवार सुबह एक श्वान मुंह में इंसान के पैर का पंजा दबाकर ले आया। इसे देख मोहल्ले में हडक़म मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। इसमें सामने आया कि आस ही स्थित एक निजी अस्पताल में चार दिन पहले एक मरीज का ऑपरेशन कर पंजा काटा था। परिजनों ने उसका सही निस्तारण नहीं कर झाडियों में फेंक दिया था। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी 15 दिसम्बर को एक श्वान मासूम बच्चे के धड़ को मुंह में दबा कर सडक़ पर दौड़ता नजर आया था।
जानकारी के अनुसार शिवाजी नगर सेक्टर पांच में दो श्वान रोज घूमते हैं। इनके बच्चे भी कभी सडक़ पर तो कभी पास ही स्थित झाड़ी के पास दुबके नजर आते हैं। सोमवार सुबह सफेद रंग का एक श्वान अपने मुंह में इंसान के पैर का पंजा दबाकर मोहल्ले के मुख्य मार्ग से होता हुआ झाड़ी के समीप आया तथा पंचे को अपने पिल्लों को परोस दिया। यह दृश्य देखकर मोहल्लेवासियों में हडकम्प सा मच गया। बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। हर कोई किसी बडी घटना होने के कयास लगाता रहा। सूचना मिलने पर कोतवाली थाने से उपनिरीक्षक किशनलाल मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लोगों से जानकारी लेकर पंजे को कब्जे में लिया। मामले की छानबीन की जा रही है।
कैंसर होने से काटा था

थानाधिकारी गजेंद्रसिंह राव ने बताया कि चिकित्सकीय जांच में पंजा सर्जिकल केस में काटे जाने की संभावना जताई गई। इस पर आसपास के सभी अस्पतालों में पड़ताल की। इसमें सामने आया कि धंबोला निवासी नाथूलाल पुत्र लालू डामोर के दायें पंाव के निचले हिस्से में कैंसर होने से गत 11 जनवरी को पूजा सर्जिकल हॉस्पीटल में ऑपरेशन कर पांव काटा गया था। अस्पताल प्रशासन ने मरीज के पुत्र को काटा गया अंग दफनाने के लिए दिया था, लेकिन उसने उसे फेंक दिया था। श्वान उसी पंजे को मुंह में दबाए कॉलोनी क्षेत्र में आ गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो