scriptअपने छह महीने के बेटे को मारकर खुद भी आत्महत्या करना चाहती थी ये महिला | mother killed six month old son in churu | Patrika News

अपने छह महीने के बेटे को मारकर खुद भी आत्महत्या करना चाहती थी ये महिला

locationसीकरPublished: Apr 12, 2018 12:46:12 pm

Submitted by:

vishwanath saini

वहीं, पुलिस ने आरोपित महिला को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे भेज दिया गया

son murder by mother

लाडनूं. कस्बे में गला घोंटकर अपने छह माह के मासूम बेटे की हत्या कर महिला खुद आत्महत्या करना चाह रही थी। लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो सकी। यह खुलासा महिला ने पुलिस की पूछताछ में किया। उसने बताया कि वह मरना चाह रही थी लेकिन अपने बेटे को अकेला नहीं छोडऩा चाह रही थी इसलिए पहले बेटे को मारकर खुद आत्महत्या करने जा रही थी। लेकिन परिजनों के पहुंचने से वह आत्महत्या नहीं कर सकी। वहीं, पुलिस ने आरोपित महिला को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपित लाडनूं निवासी निशा को मंगलवार को बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था।

 

मां ने गला घोंटकर मार डाला छह माह का बेटा, बेहद चौंका देने वाला है पूरा मामला

 

गनोड़ा हत्याकांड के आरोपितों के बयान दर्ज
सुजानगढ़. पुलिस ने बुधवार को गनोड़ा हत्याकांड मामले में नामजद दो हार्डकोर अपराधियों को अजमेर उच्च कारागृह से लाकर एडीजे कोर्ट में पेश किया। आरोपित मंजीतसिंह व महिपाल सिंह को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अजमेर से लाकर यहां पेश किया गया। अतिरिक्त लोक अभियोजक कुम्भाराम आर्य ने बताया कि दोनो आरोपितों के बयान दर्ज किए गए। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर डीएसपी सुखविंद्रपाल सिंह व थानाधिकारी दरजाराम मय टीम मौजूद थे।

 

बिजली कनेक्शन के लिए पैसे मांगता था ठेकेदार, कॉल रिकॉर्डिंग ने खोली पोल तो अधिकारी ने कहा- आप बताओ क्या कार्रवाई करनी है

 

आकाशीय बिजली गिरने से पेड़ फटा
सादुलपुर. महलाणा उतरादा गांव में मंगलवार रात धूलभरी आंधी चली। इस दौरान गांव की रोही में आकाशीय बिजली गिरी। जिससे खेजड़ी का पेड़ का आधा हिस्सा अलग ही हो गया। गांव के सुलतान सिंह ने बताया कि पेड़ पर बिजली गिरने के हुए धमाके से ग्रामीण सहम गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो