scriptSIKAR : मामा-भांजी ने प्रेमी को गंडासी से काटा, लकड़ी पर लटकाकर ले गए शव | Lover Murdered in Sewad Badi Village Dhod Sikar Rajasthan | Patrika News

SIKAR : मामा-भांजी ने प्रेमी को गंडासी से काटा, लकड़ी पर लटकाकर ले गए शव

locationसीकरPublished: Dec 18, 2018 12:18:04 pm

Submitted by:

vishwanath saini

Sikar love story : सीकर जिले के गांव सेवद बड़ी में प्रेमी की हत्या करने के बाद आरोपित मामा-भांजी ने गंडासी को जोहड़ के कचरे में दबा दिया था।

Lover Murdered in Sewad Badi Village Dhod Sikar Rajasthan

Lover Murdered in Sewad Badi Village Dhod Sikar Rajasthan

सीकर. सीकर जिले के गांव सेवद बड़ी में नागौर के मंडी निवासी बीरबल की हत्या करने के बाद आरोपित मामा-भांजी ने गंडासी को जोहड़ के कचरे में दबा दिया था। जिसको पुलिस ने बरामद कर लिया है। धोद थानाधिकारी सुरेश चौहान ने बताया कि हत्या में शामिल रामकुमार व उसकी भांजी बबली को सोमवार को न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर मांगा था।

 

Sikar Cold : सर्दी की चपेट में Shekhawati, पारा माइनस 3.5 डिग्री, 5 दिन से नहीं पिघले ओले

 

पुलिस थाने लोकर जब दोनों से पूछताछ की गई तो निशानदेही पर हत्या के लिए काम में ली गई गंडासी को बरामद कर लिया गया है। इसके अलावा वह लकड़ी बरामद हो गई है। जिससे बीरबल का शव लटका कर घटना स्थल से दूर ले गए थे। मंगलवार को दोनों को फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि अवैध संबंधों के चलते सेवद बड़ी में बीरबल की इन दोनों ने मिलकर हत्या कर दी थी। क्योंकि पुलिस के अनुसार बीरबल के संबंध बबली के साथ थे। प्रेमी होने के कारण यह बात रामकुमार को नागवार गुजरी थी। हत्या के बाद बीरबल के शव को जमीन में दबा दिया था। इसके बाद जब आरोपित ने मृतक की सिम अपने मोबाइल में डाली तो कड़ाई से पूछताछ होने पर हत्या का राज खुल गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो