scriptराजस्थान में यहां लोक परिवहन की बस ने सास-बहू को कूचला, दोनों की दर्दनाक मौत, गुस्साई भीड़ ने बस में की तोड़फोड़ | lok parivahan bus crushed two women in churu death breaking | Patrika News

राजस्थान में यहां लोक परिवहन की बस ने सास-बहू को कूचला, दोनों की दर्दनाक मौत, गुस्साई भीड़ ने बस में की तोड़फोड़

locationसीकरPublished: Mar 05, 2019 07:02:37 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

सरदारशहर में मंगलवार को लोक परिवहन की बस ने दो महिलाओं को कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

सरदारशहर में मंगलवार को एक बस चालक ने दो महिलाओं को कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

राजस्थान में यहां लोक परिवहन की बस ने सास-बहू को कूचला, दोनों की दर्दनाक मौत, गुस्साई भीड़ ने बस में की तोड़फोड़

चूरू।
सरदारशहर में मंगलवार को लोक परिवहन की बस ने दो महिलाओं को कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम लगा दिया और बस में तोडफ़ोड़ कर दी। जिसके बाद सडक़ पर वाहनों की लम्बी कतार लग गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण बस चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए । जानकारी के अनुसार सरदारशहर के फोगा बस स्टेण्ड तारानगर रोड पर सुबह करीब 9 बजे बीकानेर जाने के लिए दोनों महिलाए बस का इंतजार कर रही थी। इस दौरान राजगढ़ से बीकानेर जाने वाली बस तेज रफ्तार में आई और दोनों को चपेट में ले लिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का शिकार हुई दोनों महिलाएं रिश्ते में सास बहू थी। घटना के बाद ग्रामीणों ने चरित्र रोड पर जाम लगा दिया और बस में तोडफ़ोड़ कर दी। सूचना पर सरदारशहर व भालेरी पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों सेे समझाइश कर रही है।

बस चालक की लापरवाही ने ली सास बहू की जान
जानकारी के मुताबिक लोक परिवहन की बस तेज रफ्तार में थी। दोनों महिला इसी बस में सवार होकर बीकानेर जाने वाली थी लेकिन बस ने दोनों को चपेट में ले लिया और मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। इसके बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो