scriptमौत का LIVE VIDEO: नाचते हुए हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया कलाकार, झुलसने से मौके पर ही मौत | Live video of death: Artist came in contact with high tension line whi | Patrika News
सीकर

मौत का LIVE VIDEO: नाचते हुए हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया कलाकार, झुलसने से मौके पर ही मौत

राजस्थान के सीकर जिले के श्यामपुरा गांव में शनिवार रात को फागोत्सव के रंग में मौत का भंग पड़ गया।

सीकरMar 24, 2024 / 12:24 pm

Sachin

Live video of death: Artist came in contact with high tension line while dancing, died on the spot due to burns

राजस्थान के सीकर जिले के श्यामपुरा गांव में शनिवार रात को फागोत्सव के रंग में मौत का भंग पड़ गया। यहां एक कलाकार की नाचते हुए करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। ये कलाकार सिर पर लंबा झंडा रखकर नृत्य की प्रस्तुती दे रहा था। इसी दौरान नाचते- नाचते झंडे की पाइप ऊपर से गुजर रही 11 हजार की हाइटेंशन लाइन को छू गई। इससे दौड़े करंट से कलाकार की मौके पर ही मौत हो गई। जिसे अस्पताल ले जाते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक नागौर का पादूकलां धंधलास उदा निवासी 24 वर्षीय रवीद्रनाथ था। जिसका रविवार सुबह एसके अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।

वीडियो आया सामने
कलाकार रवींद्रनाथ की मौत का लाइव वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वह अपने साथी कलाकारों के मेरी के रूप में महिला की वेशभूषा में सिर पर झंडा लेकर नाचता दिख रहा है। इसी दौरान वह कार्यक्रम स्थल के बीचोंबीच लगी हाइटेंशन लाइन के पास थिरकते हुए जाता है। जहां पाइप छूते ही एक चिंगारी उठने के साथ रवींद्रनाथ नीचे गिर जाता है। जिसे आसपास के कलाकार दौडकऱ संभालते हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vj3ug

दो साथियों के साथ आया था
जानकारी के अनुसार मृतक रवींद्रनाथ नागौर से अपने दो साथियों के साथ फागोत्सव के कार्यक्रम में गींदड़ की प्रस्तुती देने आया था। वह अविवाहित था। आगे उसने सूरत का कार्यक्रम भी ले रखा था। पर इससे पहले ही वह मौत का ग्रास बन गया। घटना रात करीब एक बजे की बताई जा रही है।

Home / Sikar / मौत का LIVE VIDEO: नाचते हुए हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया कलाकार, झुलसने से मौके पर ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो