script

इन दो ठेकेठारों पर इसलिए टूट पड़े लोग, गर्दन और पेट में घुसा दिए चाकू

locationसीकरPublished: Jun 13, 2018 12:48:16 am

Submitted by:

vishwanath saini

मंढ़ा गांव के पास दो गाडिय़ों में ओवरटेक के चक्कर में हुई टक्कर के बाद एक पक्ष ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया था।

knife attack in sikar

chakubaji

खाटूश्यामजी. गाड़ी ओवरटेक को लेकर बढ़े विवाद में आधा दर्जन लोगों ने दो सड़क बनाने वाले ठेकेदारों पर चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। हमले में घायल हुए विकास तथा अमित को गंभीर हालत में एसके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इस दौरान ग्रामीणों ने हमला करने वाले एक युवक को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी और उसकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।


जानकारी के अनुसार मंढ़ा गांव के पास दो गाडिय़ों में ओवरटेक के चक्कर में हुई टक्कर के बाद एक पक्ष ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया था। कार में सवार हमलावरों ने जीप का पीछा करते हुए उन्हें खाटूश्यामजी के मंढ़ा चौराहे रोक लिया। जीप में सड़क बनाने वाले ठेकेदार धोलासर झुंझुनं निवासी विकास व अमित सवार थे। जिनको चाकू लगने पर अस्पताल भिजवाया गया। इधर, घटना के कारण दहशत का माहौल हो गया था लेकिन, कुछ लोगों ने चाकू मारने वाले गुंगारा निवासी उम्मेद को पकड़ लिया। जो कि एक अपने आप को एक सामाजिक संगठन का उपाध्यक्ष बता रहा था। जिसकी नेमप्लेट उसने अपनी कार पर भी लगा रखी थी। धुनाई के बाद पुलिस उसे लेकर सीएचसी पहुंची और कार को थाने में पहुंचाया।

गर्दन और पेट में लगे चाकू

खाटूश्यामजी में सड़क का काम देख रहे ठेकेदार अमित व विकास जीप में सवार होकर सीकर जा रहे थे। मंढ़ा गांव के पास सामने से आ रही कार से उनकी जीप टकराई तो दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों पर हुए हमले में अमित के गर्दन और विकास के पेट में चाकू लगा। इधर, मारपीट में घायल हुए उम्मेद का कहना था कि वह खाटू के प्रदीप को सीकर से छोडऩे आ रहा था। प्रदीप के अलावा श्रवण, आशिक व बाबू भी था। जीप में सवार लोगों ने उसकी कार को टक्कर मार दी थी। हालांकि कहासुनी के दौरान चाकू किसने मारा पता नहीं। सिर पर चोट लगने के कारण वह बेहोश हो गया था। पुलिस ने रिपोर्ट लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो