scriptखाटू मेला 2024: बाबा श्याम के मंदिर में लगी आग, मची अफरा-तफरी | Khatu Mela 2024: Fire broke out in Shyam Mandir, created chaos | Patrika News
सीकर

खाटू मेला 2024: बाबा श्याम के मंदिर में लगी आग, मची अफरा-तफरी

राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी में फाल्गुनी लक्खी मेले के बीच सोमवार को रींगस के प्राचीन श्याम मंदिर में सजावट के दौरान अचानक आग लग गई।

सीकरMar 19, 2024 / 11:20 am

Sachin

खाटू मेला 2024: बाबा श्याम के मंदिर में लगी आग, मची अफरा तफरी

खाटू मेला 2024: बाबा श्याम के मंदिर में लगी आग, मची अफरा तफरी

राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी में फाल्गुनी लक्खी मेले के बीच सोमवार को रींगस के प्राचीन श्याम मंदिर में सजावट के दौरान अचानक आग लग गई। आग ने देखते ही देखते मंदिर के बाहर की पूरी सजावट को अपनी चपेट में ले लिया। आग से मंदिर के बाहर अफरातफरी का माहौल हो गया। लेकिन स्थानीय लोगों व नगर पालिका रींगस की दमकल ने समय रहते आग पर काबू पा लिया जिससे एक बड़ा हादसा टल गया।

जानकारी के अनुसार श्याम मंदिर के बाहर कुछ श्रद्धालु पटाखे जला रहे थे जिनकी चिंगारी से मंदिर के बाहर की सजावट में आग लग गई। महज 30 सेकंड में आग ने पूरी सजावट को अपनी चपेट में ले लिया। आग की सूचना पर नगर पालिका की दमकल वह स्थानीय लोगों ने भाग पर पानी डालकर आग बुझाई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8uvvis
आग की सूचना पर तहसीलदार विवेक कटारिया, अधिशाषी अधिकारी हरिनारायण यादव, नगर पालिका अध्यक्ष हरिशंकर निठारवाल, उपाध्यक्ष अमित शर्मा, पूर्व पार्षद विष्णु गंगावत, विक्रम सिंह झाला सहित अनेक जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे। अधिकारियों मंदिर के बाहर सफाई करवाकर मंदिर में दर्शन की व्यवस्था को सुचारू करवाया।

Home / Sikar / खाटू मेला 2024: बाबा श्याम के मंदिर में लगी आग, मची अफरा-तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो