सीकर में भारी बारिश: सड़कों से लेकर घरों तक पानी ही पानी, लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया

By: Vinod Singh Chouhan

Updated On:
17 Aug 2019, 01:54:07 PM IST

  • Heavy Rain in Sikar : लोसल में भारी बारिश के चलते वार्ड 8 रैगर बस्ती में हालात नाजुक बने हुए है।। यहां लोगों के घरों में पानी घुस जाने से करीब 20 से 25 घरों को तुरंत खाली करवाया गया है।

सीकर।
Heavy Rain in Sikar : सीकर जिले में हो रही लगातार बारिश के चलते हालात बिगड़ते नजर आ रहे है। शहर की मुख्य सडक़ें पानी से लबालब हो गई है। लोसल में भारी बारिश के चलते वार्ड 8 रैगर बस्ती में हालात नाजुक बने हुए है।। यहां लोगों के घरों में पानी घुस जाने से करीब 20 से 25 घरों को तुरंत खाली करवाया गया है। सूचना पर नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे है। लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेजा जा रहा है।

Heavy Rain in Rajasthan : इधर, जिला मुख्यालय पर हो रही तेज बारिश के चलते प्रशासन ने सभी अधिकारियों को किसी भी स्थिति ने निपटने के लिए तैयार रहने के निर्देश दिए है। सभी स्कूलों में अवकाश घोषित है। सीकर, खाटूश्यामजी, लक्ष्मणगढ़, दांतारामगढ़, पलसाना, रानोली, खंडेला सहित कई इलाकों में बारिश के चलते इलाकों में पानी भर गया। बारिश के चलते आमजन जहां अस्त व्यस्त है वहीं शहर पूरा पानी पानी हो गया। बता दें कि पिछले 14 घंटों से कभी तेज तो कभी हल्की बारिश का दौर जारी है।

Read More :

सीकर में लगातार भारी बारिश से कई इलाके पानी में डूबे, लोसल में हालात खराब, प्रशासन अलर्ट

Heavy Rain in Sikar : लोसल में भारी बारिश के चलते वार्ड 8 रैगर बस्ती में हालात नाजुक बने हुए है।। यहां लोगों के घरों में पानी घुस जाने से करीब 20 से 25 घरों को तुरंत खाली करवाया गया है।

शहर हुआ पानी-पानी
लगातार हो रही भारी बारिश के चलते स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया। बारिश नहीं थमने से लोग भी ऑफिस, दफ्तर नहीं जा सकें। बारिश के चलते पूरा शहर पानी-पानी हो गया। शहर के नवलगढ़ रोड, राधाकिशनपुरा, बजाज रोड़, बस डिपो, स्टेशन रोड़, बकरा मंडी, फतेहपुर रोड़ पर 3 से 4 फुट तक पानी भरा हुआ है।

Read More :

यात्रीगण ध्यान दें! NWR ने आज रद्द की 10 से अधिक ट्रेनें, सफर करने से पहले जरूर देखें ये पूरी लिस्ट

Updated On:
17 Aug 2019, 01:54:07 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।