scriptWatch : भारी बारिश के बीच अंडरपास में फंसी बस, ट्रैक्टर से खींच बचाई गई 40 यात्रियों की जान | heavy rain in sikar bus stuck in underpass at dabla sikar | Patrika News

Watch : भारी बारिश के बीच अंडरपास में फंसी बस, ट्रैक्टर से खींच बचाई गई 40 यात्रियों की जान

locationसीकरPublished: Aug 17, 2019 05:55:46 pm

Submitted by:

Naveen

Heavy Rain in Rajasthan : सीकर जिले में देर रात से हो रही बारिश के चलते नदी नाले उफान पर आ गए। शनिवार को दिनभर बारिश होती रही। मावंडा के डाबला गांव में भारी बारिश के चलते रेलवे अंडरपास में सवारियों ( Bus Stuck in Railway Underpass in Sikar ) से भरी बस पानी में फंस गई।

Watch : भारी बारिश के बीच अंडरपास में फंसी बस, ट्रैक्टर से खींच बचाई गई 40 यात्रियों की जान

भारी बारिश के बीच अंडरपास में फंसी बस, ट्रैक्टर से खींच बचाई गई 40 यात्रियों की जान

सीकर।

Heavy Rain in Rajasthan : सीकर जिले में देर रात से हो रही बारिश के चलते नदी नाले उफान पर आ गए। शनिवार को दिनभर बारिश होती रही। जिसके चलते कई इलाकों में पानी भर गया। शहर की मुख्य सडक़ें पानी से लबालब हो गई है। लोसल के वार्ड 8 रैगर बस्ती में पानी घुस जाने से आधा दर्जन घरों को खाली करवाया गया। वहीं मावंडा के डाबला गांव में भारी बारिश के चलते रेलवे अंडरपास में सवारियों से भरी बस पानी ( Bus Stuck in Railway Underpass in Sikar ) में फंस गई। इस दौरान यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना पर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर की सहायता से खींचकर बस को अंडरपास से बाहर निकाला गया। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। बता दें कि बस सिंघाना से जयपुर जा रही थी और उसमें करीब 40 यात्री सवार थे।

यह भी पढ़ें

सीकर में भारी बारिश: सड़कों से लेकर घरों तक पानी ही पानी, लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया

Rain in Sikar : इसी तरह पलसाना में भी खंडेला रोड रेलवे अंडरपास में भी 3 फीट पानी भर गया। जिसमें एक जीप फंस गई। जिसे के्रन की सहायता ने निकाला गया। अंडरपास में पानी भर जाने से छोटे वाहनों का आवागमन बंद हो गया है। देर रात से हो रही बारिश से शहर के नवलगढ़ रोड, राधाकिशनपुरा, बजाज रोड़, बस डिपो, स्टेशन रोड़, बकरा मंडी, फतेहपुर रोड़ पर 3 से 4 फुट तक पानी भरा गया। हालांकि दोपहर बाद हल्की बारिश होती रही।

ट्रेंडिंग वीडियो