scriptपत्र में लिखा- मेरा किसी से संबध नहीं है, मुझे माफ करना और झूल गई फंदे से | girl sucide by hanging | Patrika News

पत्र में लिखा- मेरा किसी से संबध नहीं है, मुझे माफ करना और झूल गई फंदे से

locationसीकरPublished: Aug 25, 2019 05:31:21 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

किरडोली गांव में नाबालिग युवती ने पंखे के कुंडे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली

पत्र में लिखा- मेरा किसी से संबध नहीं है, मुझे माफ करना और झूल गई फंदे से

पत्र में लिखा- मेरा किसी से संबध नहीं है, मुझे माफ करना और झूल गई फंदे से

सीकर.

किरडोली गांव में नाबालिग युवती ने पंखे के कुंडे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस को युवती का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है कि मेरा किसी से संबंध नही है, मुझे माफ करना। इसके अलावा नोट में कई शायरी भी लिखी हुई थी। उसमें सहेली व चाचा के मोबाइल नंबर भी लिखे मिले हैं। सदर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।
एसआई गिरधारीलाल ने बताया कि मृतका हर्ष गांव की रहने वाली रंजीता पुत्री महावीर प्रसाद है। उन्होंने बताया कि वह बचपन से ही किरडोली में नानी सोनी देवी के पास रहती थी। १०वीं कक्षा तक पढा़ई के बाद दो साल तक हर्ष गांव में रही। अभी कुछ महीने पहले ही वह वापस किरडोली में नानी की देखभाल के कारण आई थी।
उसने बीए प्रथम वर्ष में दाखिला लिया था। शुक्रवार को नानी काम करने के लिए चली गई थी। शाम को वापस लौट कर आई तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। वह कुछ घबरा गई और अन्य परिजनों को बुला लिया। इसके बाद दरवाजे को धक्का देकर खोला तो देखा कि वह पंखे के कुंडे से चुन्नी के सहारे लटकी हुई थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया। हर्ष गांव में युवती के परिजनों को भी सूचना दी गई। युवती के पिता गांव में ही टेलर का काम करते है। परिजनों के संदेह जताने पर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड़ से पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
मानसिक रुप से बीमार युवक ने किया सुसाइड
सीकर. ढाका की ढाणी में युवक ने शनिवार को पंखे के कुंडे से फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच एसआई गिरधारीलाल कर रहे है। मृतक धर्मपाल पुत्र मन्नाराम निवासी ढाका की ढाणी का रहने वाला है। उसने कमरे में पंखे के कुंडे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि दो साल पहले उसका रानोली में एक्सीडेंट हो गया था। तब से वह काफी मानसिक रुप से परेशान था। इसी के चलते उसने सुसाइड़ कर लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो