CRPF जवान राम सिंह की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत, पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार

By: Vinod Singh Chouhan

Updated On: 11 Sep 2019, 02:36:47 PM IST

  • Funeral of CRPF Jawan Ram Singh: इलाके के जुराठड़ा गांव निवासी सीआरपीएफ जवान की मंगलवार को सैन्य सम्मान के साथ अंतेष्ठी की गई।

पलसाना.

Funeral of CRPF Jawan Ram Singh: इलाके के जुराठड़ा गांव निवासी सीआरपीएफ जवान की मंगलवार को सैन्य सम्मान के साथ अंतेष्ठी की गई। जवान की ड्यूटी के दौरान दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई थी। जानकारी के अनुसार नायक रामसिंह शेखावत पुत्र जोरावरसिंह शेखावत 1986 में ग्रुप नायक के रूप में आर्मी में भर्ती हुआ था। करीब 17 वर्ष की नौकरी करने के बाद रामसिंह सेना से सेवानिवृति लेकर 2006 में सीआरपीएफ में भर्ती हो गया। रामसिंह वर्तमान में झारखंड में तैनात था। इस दौरान सोमवार सुबह दिल का दौरा आने पर उन्हे कम्पनी के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस दौरान चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया गया।

CRPF जवान राम सिंह की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत, पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार

मंगलवार दोपहर रामसिंह की पार्थिव देह गांव पहुंची, जहां उनका सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान शव के साथ आए कम्पनी के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑर्नर देकर सम्मान दिया एवं सैनिक के बेटे को तिरंगा भेंट किया। सैनिक के छोटे बेटे कानसिंह ने सैनिक को मुखाग्नि दी। सैनिक की शव यात्रा में काफी संख्या में ग्रामीण और गणमान्य लोग उपस्थित हुए।

Updated On:
11 Sep 2019, 02:36:46 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।