script

एक ही परिवार के दो पक्षों में लाठी-भाटा जंग, 9 लोगों के फूटे सिर, जयपुर रेफर

locationसीकरPublished: Feb 15, 2019 04:21:09 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

जिले के अजीतगढ़ थाना इलाके के गांव मंडूसया की ढाणी तवरा वाली में आज सुबह ट्यूबवेल के विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में लाठी भाटा जंग हो गई।

जिले के अजीतगढ़ थाना इलाके के गांव मंडूसया की ढाणी तवरा वाली में आज सुबह ट्यूबवेल के विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में लाठी भाटा जंग हो गई।

राजस्थान में एक ही परिवार के दो पक्षों में लाठी भाटा जंग, 9 लोगों के फूटे सिर, जयपुर रेफर

सीकर।
जिले के अजीतगढ़ थाना इलाके के गांव मंडूसया की ढाणी तवरा वाली में आज सुबह ट्यूबवेल के विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में लाठी भाटा जंग हो गई। जिसमें दोनों पक्ष के नौ लोग घायल हो गए। जिनमें से पांच लोगों को जयपुर रैफर किया गया है। हेड कांस्टेबल विजय पाल सिंह ने बताया कि ढाणी निवासी सुरजाराम और रूडा राम गुर्जर के परिवारों के बीच पिछले कई सालों से आपसी विवाद चल रहा है, जो एक पक्ष की ओर से खेत में ट्यूबवेल लगाने पर ओर बढ़ गया। इसी ट्यूबवैल के चलते दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए देखते देखते ही लाठी भाटा जंग शुरू हो गई। हमले में एक पक्ष की विमला देवी , फूली देवी , धोली देवी , मोहनलाल और मालीराम घायल हो गए, जबकि दूसरे पक्ष के नरसी राम ,रूड मल , नैंसी देवी और बलराम को चोट आई। जिन्हें अजीतगढ़ के सरकारी अस्पताल लाया गया। यहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत होने पर विमला देवी, फूली देवी, धोली देवी, नैंसी देवी और बलराम को जयपुर रैफर कर दिया। बाकी को स्थानीय स्तर पर उपचार चल रहा है।

ट्यूबवेल को लेकर हुआ झगड़ा
जानकारी के मुताबिक परिवार के दोनों पक्षों में कई सालों पहले से ही विवाद चल रहा था। इसी को लेकर आज दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और मारपीट में उतर आए। जिसमें 9 लोग घायल हुए है। इनमें से पंाच को जयपुर रैफर किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो