scriptराजस्थान में पहली बार हुई किसी SP की ऐसी विदाई, महिला कांस्टेबलों के डांस का यह Video Viral | Churu SP IPS rahul Barhat farewell dance video viral | Patrika News

राजस्थान में पहली बार हुई किसी SP की ऐसी विदाई, महिला कांस्टेबलों के डांस का यह Video Viral

locationसीकरPublished: Jul 27, 2018 05:08:41 pm

Submitted by:

vishwanath saini

Churu sp rahul barhat : चूरू में एसपी रहते हुए राहुल बारहठ ने अपने काम और व्यवहार से सबका दिल जीता और जाते-जाते सबका दिल गार्डन-गार्डन भी कर गए।

churu sp rahul barhat

churu police contable

सीकर. कहते हैं किसी अधिकारी का कार्यकाल कैसा रहा। यह देखना हो तो उसकी विदाई पार्टी देखो। विदाई पार्टी उस अधिकारी के पूरे कार्यकाल का आईना होती है। ऐसा ही शानदार कार्यकाल राजस्थान में भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी राहुल बारहठ का रहा है।

चूरू में एसपी रहते हुए राहुल बारहठ ने अपने काम और व्यवहार से सबका दिल जीता और जाते-जाते सबका दिल गार्डन-गार्डन भी कर गए। तभी तो पूरा पुलिस महकमा उनकी विदाई में जमकर नाचा। सबने उनको खुशी-खुशी से विदा किया। चूरू जिले के किसी भी ऐसी विदाई इतनी शानदार नहीं रही।

एसपी बारहठ का चूरू से तबादला होने पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें घोड़े पर बैठाकर जुलूस निकाला और डीजे पर जमकर नाचे। न केवल पुरुष बल्कि महिला पुलिसकर्मी भी नाचने में पीछे नहीं रही। साफा बांधे और गले में माला डाले बैठे एसपी राहुल बारहठ और डीजे की धुन पर नाचते पुलिसकर्मियों को देख एक बारगी तो चूरूवासियों को किसी बारात सी लगी, मगर बाद हकीकत जान हर कोई अचम्भित हो गया।

Churu SP IPS rahul Barhat farewell dance video viral

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2007 बैच के भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी चूरू पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट को स्थानांतरित कर जयपुर पुलिस उपायुक्त (पूर्व) के पद पर भेजा गया है। घोड़े पर सवार यूनिफार्म में मालाओं से लदे एसपी ने सिर पर साफा बांधा हुआ था। महिला और पुरुष पुलिस कर्मी घोड़े के आगे चल रही विशेष रूप से सजी वैन जिसमें संगीत का सिस्टम लगा हुआ था के संगीत की धुन पर नाच रहे थे। जुलूस पुलिस लाइन से शुरू हुआ और पुलिस अधीक्षक के निवास स्थान पर जाकर खत्म हुआ।

Churu SP IPS rahul Barhat farewell dance video viral

चूरू एसपी राहुल बारहठ ने बताया कि उनके सेवाकाल का सबसे अच्छा कार्यकाल चूरू पुलिस अधीक्षक के दौरान का रहा है। वे यहां तीन साल रहे। बारहठ के कार्यकाल में ही चूरू जिले के रतनगढ़ के गांव मालासर में कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का एनकाउंटर करने में राजस्थान पुलिस को सफलता हाथ लगी।

Churu SP IPS rahul Barhat farewell dance video viral
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो