scriptSIKAR : फिल्मी स्टाइल वाला एक्सीडेंट, कार 100 फीट हवा में उछली | Car bounce in air 100 feet after the accident on reengus sikar road | Patrika News

SIKAR : फिल्मी स्टाइल वाला एक्सीडेंट, कार 100 फीट हवा में उछली

locationसीकरPublished: Nov 21, 2018 05:09:10 pm

Submitted by:

vishwanath saini

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर मंगलवार को एक अनियंत्रित कार ने डिवाइडर के दूसरी ओर जाकर सामने से आ रही दूसरी कार से टकरा गई।

Car bounce in air 100 feet after the accident on reengus sikar road

Car bounce in air 100 feet after the accident on reengus sikar road

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी पुलिस थाना इलाके के गांव बाय के पास बुधवार को खतरनाक एक्सीडेंट हुआ, जिसमें एक कार करीब सौ फीट हवा में उलछते हुए खाई में जा गिरी। हादसे का यह मंजर देखने वालों की भी रूह कांप उठी।

हुआ यूं कि गांव घाटवा निवासी मुकेश भार्गव की खाटूश्यामजी में मोबाइल की दुकान है। बुधवार दोपहर को वह घाटवा से अपने रिश्तेदार की कार से खाटूश्याम जी आ रहा था। बाय से पहले इंडियन गैस एजेंसी के पास सामने से आ रही मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर सौ फीट उछलकर खाई में जा गिरी।

गनीमत रही कि इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी कार में सवार चालक और उसके साथी को मामूली चोटे ही आई। वहीं हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ लग गई।

इधर, एनएच52 पर सरगोठ स्टैण्ड के पास भी हुआ हादसा
रींगस. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर मंगलवार को एक अनियंत्रित कार ने डिवाइडर के दूसरी ओर जाकर सामने से आ रही दूसरी कार से टकरा गई। हादसे में दोनों कारों में सवार दस लोग घायल हो गए। घायलों को रींगस व गोविन्दगढ़ के सरकारी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया। रेफर किए गए रामस्वरूप जांगिड़ ने चौमू के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।


जानकारी के अनुसार जयपुर निवासी एक परिवार के सदस्य खाटूश्यामजी दर्शन के बाद कार से लौट रहा था। सरगोठ स्टैण्ड के पास जयपुर की ओर से आ रही दूसरी कार के चालक ने कार पर नियंत्रण खो दिया जिससे कार सडक़ के बीच बने डिवाइडर पर चढऩे के बाद गलत दिशा में चली गई तथा सामने से आ रही श्याम श्रद्धालुओं की कार से टकरा गई।

 

दूसरी कार सवार दुजोद सीकर निवासी एक ही परिवार के सदस्य व रिश्तेदार जयपुर शादी समारोह से लौट रहे थे। हादसा इतना भीषण था की दोनों ही कारों के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की आवाज सुनकर आस पास के दुकानदारों ने दोडकऱ घायलों को गाडिय़ों से बाहर निकाला व निजी वाहनों की सहायता से अस्पताल में भिजवाया।


यह हुए घायल


हादसे के बाद वृंदावन विहार कॉलोनी, आगरा रोड़ जयपुर निवासी महेश सिंह पुत्र बजरंग सिंह राजपुत को रींगस सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया तथा विद्या पत्नी बालकृष्ण, अंशुल पुत्र बालकृष्ण, भूमी पुत्री धीरू, धीरू पुत्र बालकृष्ण, अर्चना कंवर पत्नी रघुनाथ सिंह, चिराना सीकर निवासी रामस्वरूप पुत्र लादूराम जांगिड़, दूजोद सीकर निवासी भोलाराम पुत्र मुन्नालाल जांगिड़, जगजीवनपुरा फतेहाबाद हरियाणा निवासी ओमप्रकाश पुत्र श्रीनिवास जांगिड़, रघुनाथ पुत्र श्रीनिवास जांगिड़ घायल हो गये जिन्हे गोविन्दगढ़ सीएचसी में भर्ती करवाया गया। सभी घायलों की हालत गम्भीर होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया। चौमू के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान रामस्वरूप जांगिड़ की मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो