scriptराजस्थान : शादी के महज 9 दिन बाद दुल्हन की मौत, परिवार और गांव में पसरा मातम | Bride dies in road accident just 9 days after marriage | Patrika News
सीकर

राजस्थान : शादी के महज 9 दिन बाद दुल्हन की मौत, परिवार और गांव में पसरा मातम

एक नवविवाहित महिला अपनी शादी के महज 9 दिन बाद ही दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई, जिसमें उसकी जान चली गई, जबकि उसका पति भी गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सीकरApr 24, 2024 / 05:46 pm

Suman Saurabh

Bride dies in road accident just 9 days after marriage

Demo Photo

सीकर। शादी के महज 9 दिन बाद सड़क हादसे में दुल्हन की मौत से परिवार समेत पूरे गांव में मातम छा गया है। घटना राजस्थान के सीकर जिले की है। यहां 9 दिन पहले शादी करने वाले सोनू मीना और मनीष कुमार मीना की कार पेड़ से टकरा गई। घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है, स्थिति गंभीर बनी हुई है। नवविवाहित जोड़े के साथ हुई इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है और नई बहू की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मौत की खबर के बाद पूरे गांव के लोगों की आंखें नम हो गई हैं।

घर से 3 किमी. पहले हादसा

जानकारी के मुताबिक, पति-पत्नी एक शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। घटना सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात 2 बजे की है। दांतारामगढ़ थाना अधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि डीडवाना-कुचामन जिले के रहने वाले पति-पत्नी सोनू देवी और मनीष कुमार सीकर के दांतारामगढ़ चक गांव में रिश्तेदारों के यहां शादी समारोह में शामिल होने आए थे। देर रात पति-पत्नी अपने गांव लौट रहे थे। गांव से 3 किलोमीटर दूर चक से कराड़ जाने वाली सड़क पर अचानक नीलगाय गाड़ी के सामने आ गई। नीलगाय को बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

9 दिन पहले हुई थी शादी

हादसे में सोनू देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मनीष कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। पति-पत्नी की दुर्घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। गंभीर हालत में मनीष कुमार को चौमू के बराला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सोनू मीणा के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 16 अप्रैल को सोनू-देवी और मनीष कुमार की शादी हुई थी। हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। हादसे के वक्त कार मनीष मीणा चला रहा था।

Home / Sikar / राजस्थान : शादी के महज 9 दिन बाद दुल्हन की मौत, परिवार और गांव में पसरा मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो