scriptभाजपा की बैठक में जोरदार हंगामा, तीखी नोकझोंक के बीच मंच पर पहुंचे कार्यकर्ता | BJP's meeting in sikar worker anger name of mp Sumedhanand Saraswati | Patrika News

भाजपा की बैठक में जोरदार हंगामा, तीखी नोकझोंक के बीच मंच पर पहुंचे कार्यकर्ता

locationसीकरPublished: Mar 25, 2019 04:22:46 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

Lok Sabha Election 2019 : लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सीकर में आयोजित भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग आज हंगामे की भेंट चढ़ गई।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सीकर में आयोजित भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग आज हंगामे की भेंट चढ़ गई।

चुनावों की तैयारियों को लेकर भाजपा की मीटिंग में जबरदस्त हंगामा, तीखी नोकझोंक के बीच मंच पर पहुंचे कार्यकर्ता

सीकर।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सीकर में आयोजित भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग आज हंगामे की भेंट चढ़ गई। कार्यकर्ताओं के दो गुटों में काफी देर तक तीखी नोकझोंक चली। बात धक्का मुक्की तक पहुंची गई। जिससे एकबारगी तो माहौल गर्मा गया। बाद में शीर्ष नेताओं के समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। दरअसल भाजपा ने सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती को लोकसभा चुनाव के लिए फिर से अपना उम्मीदवार तय किया है। जिसके बाद से ही सियासी माहौल गर्माया हुआ है। आज जिले की आठों विधानसभाओं में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हो रही है। सीकर में आयोजित बैठक में जब सांसद सुमेधानंद सरस्वती की उम्मीदवारी पर चर्चा हुई तो जिला परिषद सदस्य जगदीश लोरा ने सांसद की उम्मीदवारी पर सवाल खड़े कर दिए। इसके बाद भाजपा के अन्य कार्यकर्ताओं ने भी विरोध सुर मिला दिए। कुछ देर बाद ही कार्यकर्ताओं के दो गुटों के बीच धक्का मुक्की शुरू हो गई। इसके बाद पूर्व विधायक रतन जलधारी, गोरधन वर्मा और यूआईटी के पूर्व चेयरमैन हरिराम रणवां ने कार्यकर्ताओं को शांत करा दिया और सांसद सुमेधानंद सरस्वती के पक्ष में एकजुट रहकर केंद्र में फिर से नरेन्द्र मोदी की सरकार बनाने की बात कही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो