scriptगमी में जा रहे परिवार की जीप हुई हादसे का शिकार, तेज धमाका सुनकर बचाने के लिए दौड़े लोग | bike and jeep road accident one died many injured in sikar | Patrika News

गमी में जा रहे परिवार की जीप हुई हादसे का शिकार, तेज धमाका सुनकर बचाने के लिए दौड़े लोग

locationसीकरPublished: Jul 18, 2019 12:50:24 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

Bike Jeep Accident : नवलगढ़ रोड पर सीकर और झुंझुनूं जिले की सीमा पर बुधवार दोपहर दर्दनाक हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई।

Bike Jeep Accident : नवलगढ़ रोड पर सीकर और झुंझुनूं जिले की सीमा पर बुधवार दोपहर दर्दनाक हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई।

गमी में जा रहे परिवार की जीप हुई हादसे का शिकार, धमाका सुनकर बचाने के लिए दौड़े लोग

सीकर/नवलगढ़.

Bike Jeep accident : नवलगढ़ रोड पर सीकर और झुंझुनूं जिले की सीमा पर बुधवार दोपहर दर्दनाक हादसे में बाइक सवार की मौत ( one died in Accident ) हो गई। जीप में सवार एक ही परिवार के आठ लोग घायल हो गए। घायलों को नवलगढ़ के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से पांच की हालत गंभीर होने पर उन्हें सीकर रैफर कर दिया गया। हादसे के बाद पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया।


Road Accident in sikar : पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव सौंप दिया गया है। पुलिस के अनुसार कोलीड़ा गांव निवासी राकेश मोटरसाइकिल पर सीमेंट के कट्टे व पाइप रखकर नवलगढ़ से अपने गांव की तरफ जा रहा था। मोटरसाइकिल डिवाइडर से उछलकर रोड के दूसरी तरफजा गिरी। अचानक सीकर की तरफ से आ रही एक जीप बाइक के टक्कर मारने के बाद पलट गई। हादसे में घड़ेल नगर कोलिड़ा निवासी राकेश कुमार जाट (33) की मौके पर ही मौत हो गई। तेज आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने जीप में सवार घायलों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने घायलों को नवलगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां से पांच की हालत गंभीर होने पर उनको सीकर रैफर कर दिया गया।


गमी में शामिल होकर जा रहे थे घर
जीप में सवार सभी घायल एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। ये सीकर में रिश्तेदारी में किसी की मौत होने पर बैठक में शामिल होकर अपने घर जा रहे थे। हादसे में बगड़ स्लामपुर निवासी श्यामसुन्दर, द्रोपदी, बाबूलाल, केशरी देवी, विश्वनाथ, घनश्याम, संतोष, संतरा के चोटें आई है। इनमें से श्यामसुन्दर, बाबूलाल, केशरी देवी, संतोष व संतरा को सीकर रैफर किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो