scriptराजस्थान में किन्नर से दरिंदगी मामले में पुलिस ने किया एक और बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएंगे हैरान | Big revelation in the case of brutal assault on a transgender, will you be surprised to know? | Patrika News
सीकर

राजस्थान में किन्नर से दरिंदगी मामले में पुलिस ने किया एक और बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएंगे हैरान

Rajasthan News : शादी का झांसा देकर आठ लाख रुपए हड़पने और किन्नर से दरिंदगी के मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस जांच में यह सामने आया कि ट्रांसजेंडर ने महरोली के सचिन पर शादी का दबाव बनाने के लिए खुद ही अपने शरीर पर चोटें की और सचिन पर आरोप लगा दिए।

सीकरMay 02, 2024 / 07:40 am

Omprakash Dhaka

Fight With Eunuch Brutality Cases Big Reveal Wedding Hoax Transgender Sensational Revelation Police Investigation
Crime News : शादी का झांसा देकर आठ लाख रुपए हड़पने और किन्नर से दरिंदगी के मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस जांच में यह सामने आया कि ट्रांसजेंडर ने महरोली के सचिन पर शादी का दबाव बनाने के लिए खुद ही अपने शरीर पर चोटें की और सचिन पर आरोप लगा दिए। उल्लेखनीय है कि 28 अप्रेल को महरोली-अरणियां रोड के किनारे जोहड़ में एक किन्नर घायल अवस्था में मिली थी। अस्पताल में उसने पुलिस को बयान दिया कि वह महरोली के सचिन से कई सालों से प्यार करती थी।
सचिन ने उससे शादी का आश्वासन देकर सात-आठ लाख रुपए भी हड़प लिए। सीओ अजीतगढ़ उमेश गुप्ता ने बताया कि किन्नर की ओर से बताई गई घटना और जांच मे कई पहलू झूठे भी सामने आए हैं। किन्नर ने बयान दिया था कि वह 28 अप्रैल को शाम 4 बजे सचिन के घर महरौली आई जहां सचिन वगैरह ने उसके साथ झगड़ा किया और उससे मारपीट की।
इस बीच वह उसी दिन वापस जयपुर चली गई, लेकिन रात 11 बजे फिर से महरौली आई। ट्रांसजेंडर का आरोप है कि यहां देर रात में सुनसान जगह पर सचिन ने उसके साथ दरिंंदगी की। उसके गुप्तांग पर चोट पहुंचाई। पीडि़त किन्नर की रिपोर्ट पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की।

जांच में खुलासा: शादी नहीं की तो बदला लेने की प्लानिंग

शादी नहीं करने पर सचिन से बदला लेने के लिए किन्नर ने मनगढ़ंत बातें गढकऱ घटनास्थल पर जाकर अपना मोबाइल व पैसे मिट्टी में अलग-अलग जगह छुपा दिए। पुलिस को बाद में दिए बयान में ट्रांसजेंडर ने बताया कि उसने खुद ही अपने आपको चोट पहुंचाई। साथ लाए हैंडबैग से एक लकड़ी का डंडा निकाल कर खुद ही अपने गुप्तांग को चोट पहुंचाई। उसने आरोप लगाया कि सचिन के कारण उसका घर छूट गया तथा उसके गुरु ने भी बहिष्कार कर दिया। रुपए देने से भी इनकार कर दिया तो परेशान होकर सचिन पर दबाव बनाने के लिए उसने मामले को सनसनीखेज कर दिया। अनुसंधान में पुलिस ने घटना झूठी पाई। हालांकि अभी पुलिस ने सचिन को हिरासत में ले रखा है। आगे की जांच जारी है।

Home / Sikar / राजस्थान में किन्नर से दरिंदगी मामले में पुलिस ने किया एक और बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो