scriptगैंगस्टर आनंदपाल की पत्नी ने लिया यह बड़ा फैसला, कैमरे के सामने बोल दी ऐसी बात और फिर… | Anandpal WIfe Raj Kanwar Sabha in Ladnun at 01 navmber 2018 | Patrika News

गैंगस्टर आनंदपाल की पत्नी ने लिया यह बड़ा फैसला, कैमरे के सामने बोल दी ऐसी बात और फिर…

locationसीकरPublished: Oct 31, 2018 11:01:54 am

Submitted by:

vishwanath saini

www.patrika.com/sikar-news/

Anandpal WIfe Raj Kanwar Sabha in Ladnun at 01 navmber 2018

anandpal wife raj kanwar

लाडनूं. गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर प्रकरण को लेकर नाराज चल रहे रावणा राजपूत समाज ने सर्व समाज को साथ लेकर राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में भाजपा को जवाब देने के लिए रणनीति बनाई है।

इसी के चलते आंनदपाल की पत्नी राज कंवर ने मंगलवार दोपहर अपने आवास पर मीडिया से रूबरू हुई। उन्होंने गांव सांवराद में हुए घटनाक्रम पर नाराजगी जताते हुए भाजपा पर निशाना साधा।

राजस्थान के सबसे खूंखार गैंगस्टर रहे आनंदपाल की पत्नी राज कंवर ने कहा कि सत्ता पक्ष ने हमारे साथ अन्याय किया है। इस अन्यायपूर्ण नीति का परिणाम भाजपा को उठाना पड़ेगा।


आंनदपाल की मां निर्मल कंवर व पत्नी राज कंवर दोनों एक साथ समाज के सहयोग से लड़ाई जारी रखने की बात कही। निर्मल कंवर ने कहा कि सरकार ने परिवार का राशन-पानी, फोन जैसी सभी आवश्यक सुविधाएं तक बंद कर दी थी।

आनंदपाल की बेटी विदेश में
आनंदपाल की मां निर्मल कंवर ने कहा कि आनंदपाल की एक बेटी चीनू अभी विदेश में है जबकि समाज व परिवार के काफी लोगों पर झूठे मामले दर्ज कर रखे हंै।

उन्होंने कहा कि लाडनूं भूतोडिय़ा ग्राउंड में एक नवंबर को सुबह 11 बजे सर्वसमाज की उपस्थिति में सभा करेंगे। इसमें चुनाव लडऩे के फैसले पर निर्णय किया जाएगा।

इस मौके पर कानसिंह, मोहनसिंह, अभिजीतसिंह, राजसिंह, नरेन्द्रसिंह, छतर सिंह,लालसिंह पप्पूसिंह, पूर्णसिंह, ओमसिंह, ईश्वर मेघवाल, धर्मेंद्र वाल्मीकि आदि मौजूद थे।

 

भाजपा के विरोध में मतदान का संकल्प

साथ ही वक्ताओं ने नागौर जिले की 10 में से 2 सीटों पर चुनाव लड़ने और 8 पर सोच समझकर भाजपा के विरोध में मतदान का संकल्प लिया। इस दौरान रावणा राजपूत समाज के युवा जिला अध्यक्ष श्यामसिंह अड़वड़ ने कहा कि लाडनूं से माताजी निर्मल कंवर निर्दलीय चुनाव लड़ रही है, कांग्रेस को समाज का साथ लेना है तो 200 में से केवल एक लाडनूं सीट आनंदपाल परिवार के लिए छोड़ दे। उन्होंने लाडनूं से निर्मल कंवर व डेगाना से जदयू प्रत्याशी रणवीर सिंह रावणा के समर्थन में मतदान करने व जिले भर के समाज बन्धुओं से तन मन धन से सहयोग की अपील की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो