script..कुख्यात गैंगेस्टर आनंदपाल की बेटी के विधानसभा से चुनाव लड़ने के संकेत! प्रदेश में गड़बड़ा सकता है पार्टियों का चुनावी समीकरण | Anand pal daughter : Rajasthan assembly election 2018 contestant | Patrika News

..कुख्यात गैंगेस्टर आनंदपाल की बेटी के विधानसभा से चुनाव लड़ने के संकेत! प्रदेश में गड़बड़ा सकता है पार्टियों का चुनावी समीकरण

locationसीकरPublished: Sep 15, 2018 04:29:23 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news/

anandpal singh daughter

anandpal singh daughter

जयपुर ।

राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर प्रदेश में जहां पार्टियां प्रदेश ने चुनावी तैयारियों में जुटी है। वहीं दूसरी तरफ विधानसभा चुनाव के रण में कुख्यात गैंगेस्टर रहे आनंदपाल की बेटी की भी चुनाव लड़ने की खबर सूत्रों से सामने आ रही है।
आंनदपाल की फ़रारी के बाद से ही पुलिस और BJP की सरदर्दी बना हुआ आंनदपाल एनकाउंटर मामला अभी तक थमा नहीं है। एनकाउंटर मामले के बाद जहां लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही थी। वहीं अब खबर है की आगामी विधानसभा चुनावों में आनंदपाल की बेटी भी चुनाव लड़ सकती है। बताया जा रहा है कि आनंदपाल की बेटी नागौर की डीडवाना विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ सकती है। ऐसे में डीडवाना विधानसभा क्षेत्र से तैयारी कर रही पार्टियों के चुनावी समीकरण बदल सकते हैं।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गैंगेस्टर आनंदपाल की बेटी भी विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी इस तरिके की कई खबरें इन दिनों चल रही है जिनमे आंनदपाल की बेटी के चुनाव लडने की खबर है। साथ ही यह भी खबरें चल रही है कि एक सुरक्षा एजेंसी ने राजस्थान सरकार को भी रिपोर्ट सौंपी है। जिसमे आनंदपाल की बेटी के विधानसभा चुनाव लड़ने के संकेत है।
अगर आनंदपाल की बेटी चुनाव लड़ती है तो बीजेपी के लिए डीडवाना क्षेत्र से चुनाव जितना मुश्किल हो सकता है। साथ ही डीडवाना की विधानसभा सीट में बड़ा बदलाव भी हो सकता है। गौरतलब है कि राजपूत समाज आनंदपाल एनकाउंटर मामले को लेकर बीजेपी से लगातार नाराज़गी बनाए हुए है। साथ ही पद्मावती फिल्म को लेकर भी राजपूत समाज में रोष था। ऐसे में बीजेपी के लिए आनंदपाल की बेटी का डीडवाना विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने किसी चुनौती से कम नहीं होगा। फिलहाल आनंदपाल की बेटी की चुनाव लड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं लेकिन अभी इसकी कही और से पुष्टि नहीं हुई है।

पहले आनंदपाल की मां की थी चुनाव लडने की खबर

कुछ महीनों पहले पहले खबर थी की आनंदपाल की मां नर्मला कंवर चुनाव लड़ सकती हैं। मिली जानकारी के अनुसार आंनदपाल एनकाउंटर को फर्जी बताने वाले ही कुछ संगठन उन्हें चुनाव में उतारने की तैयारी में जुटे थे। लेकिन चुनाव लड़ने की ऐसी कोई सूचना आनंदपाल की मां निर्मल कंवर की तरफ से नहीं आई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो