scriptVIDEO : 2 घंटे तक मशक्कत कर 4 जनों को मौत के मुंह से निकाल लाए ये लोग, जरा सी गलती ले सकती थी जान | A car trapped in rainwater at Railway Underpass Fatehpur sikar Raj | Patrika News

VIDEO : 2 घंटे तक मशक्कत कर 4 जनों को मौत के मुंह से निकाल लाए ये लोग, जरा सी गलती ले सकती थी जान

locationसीकरPublished: Jul 21, 2018 05:39:22 pm

Submitted by:

vishwanath saini

https://www.patrika.com/sikar-news/

A car trapped in rainwater at Railway Underpass Fatehpur sikar Raj

A car trapped in rainwater at Railway Underpass Fatehpur sikar Raj

सीकर. इन दिनों अच्छी बारिश होने के साथ ही लोगों की परेशनी भी बढ़ गई हैं। सबसे ज्यादा परेशान निचले इलाके में रह रहे लोग हो रहे हैं। इनके अलावा रेलवे के अंडरपास भी लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं। आवागमन बंद हो गया सो अलग। ऐसा ही अंडरपास राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में है, जिसके नीचे इन दिनों बरसाती पानी जमा है।

इस अंडरपास में भरे पानी में शनिवार को एक कार फंस गई। हादसे के दौरान कार में चार लोग सवार थे। गनीमत यह रही कि ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया और तुरंत बचाव कार्य शुरू कर दिया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद कार और उसमें सवार लोगों केा निकाला जा सका। घटना से कोई जनहानि नहीं हुई।

वरना कार पानी में पूरी तरह से डूब चुकी थी। बतादें कि पिछले दस दिनों में ही सीकर के फतेहपुर और पलसाना समेत कई जगह अंडर पास में कई वाहनों के फंसने के मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें बड़ी मुश्किल से वाहन और उसमें सवार लोगों को बचाया जा सका है।

ट्रेंडिंग वीडियो