script

सीएम राजे ने राजस्थान चुनाव 2018 से पहले 68 हजार को दिया यह बड़ा तोहफा

locationसीकरPublished: Sep 25, 2018 10:40:07 am

Submitted by:

vishwanath saini

www.patrika.com/sikar-news/

68 Thousands Govt Job in Rajasthan education Department

68 Thousands Govt Job in Rajasthan education Department

सीकर. मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की गौरव यात्रा सोमवार को सीकर जिले में रही। मुख्यमंत्री ने फतेहपुर, लक्ष्मणगढ़ व सीकर विधानसभा क्षेत्र में सभाओं को संबोधित किया। वहीं रसीदपुरा, पलसाना व रींगस में स्वागत के कार्यक्रम हुए, लेकिन कार्यकर्ताओं का हुजूम उमडऩे पर स्वागत कार्यक्रम भी सभा में बदल गए। सभाओं में मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि हमने प्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब जनता की जिम्मेदारी है वह विकास यात्रा में सहभागी बनें।

 

#LIVE : CM राजे की सीकर सभा की ये हैं तीन खास बातें

 


उन्होंने कहा कि शिक्षा सहित अन्य विभागों में रिकॉर्ड तोड़ भर्ती हुई है। जब हमने सत्ता संभाली थी तब शिक्षा विभाग मेंं 48 फीसदी से ज्यादा पद खाली थे। हमने शिक्षा विभाग में डेढ़ लाख से अधिक पदों पर भर्ती व पदोन्नति शुरू की। जल्द प्रदेश में 68 हजार शिक्षकों को भी नियुक्ति मिलेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि युवाओं को रोजगार मेलों के जरिए भी रोजगार देने का काम किया गया है।

 

#Gaurav Yatra Sikar Live : शेखावाटी में सीएम वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा सम्पन्न, जानिए कहां-क्या सौगातें मिलीं


सीएम राजे ने सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि देश के किसी भी राज्य में पेट्रोल व डीजल के दामों में कटौती नहीं हुई है, लेकिन राज्य सरकार ने इस दिशा में भी काम किया है। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार वर्ष में किसानों की बिजली दरों में बढ़ोतरी भी नहीं की है। उन्होंने कर्जा माफी के मामले में कहा कि कांग्रेस ने 50 साल में किसानों का कर्जा माफ नहीं किया, लेकिन हमने पांच साल में किसानों का 50 हजार रुपए तक का कर्जा माफ कर दिखाया है। सभा के आखिर में मुख्यमंत्री ने लाभार्थियों से भी जनता को रूबरू कराया। रींगस में स्वागत कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री जयपुर के लिए रवाना हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो