scriptScorpio fell in canal: बाणसागर नहर में गिरी स्कॉर्पियो, सवार लोगों की जल समाधि, एक शव बरामद | Tragic accident in Sidhi, Scorpio fell in Bansagar canal, one dead body recovered | Patrika News
सीधी

Scorpio fell in canal: बाणसागर नहर में गिरी स्कॉर्पियो, सवार लोगों की जल समाधि, एक शव बरामद

सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना इलाके के गड्डी मार्ग पर हुआ हादसा, नहर का पानी बंद कर स्कॉर्पियो को निकाला गया बाहर, कितने लोग सवार थे फिलहाल इसकी जानकारी नहीं…

सीधीMay 04, 2024 / 09:07 pm

Shailendra Sharma

Tragic accident in Sidhi
सीधी जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक स्कॉर्पियो बाणसागर नहर में जा गिरी। हादसा रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत रीवा-सीधी गड्डी मार्ग से गुजरने वाली ब्रिज के पास हुआ। घटना का पता चलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और काफी प्रयासों के बाद स्कॉर्पियो को नहर से बाहर निकाला। गाड़ी को नहर से निकालने के लिए नहर का पानी भी बंद कराना पड़ा, पुलिस ने एक शव बरामद किया है जिसकी शिनाख्त कर ली गई है। स्कॉर्पियो का नंबर MP 17 CA 7418 है।

नहर में गिरी स्कॉर्पियो


स्कॉर्पियो के नहर में गिरने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण रेस्क्यू में काफी दिक्कत आ रही थी जिसके कारण नहर का पानी कम कराया गया। करीब तीन घंटे बाद नहर का पानी कम होने से जीप को बाहर निकलवाया गया, तब पता चला कि जीप रीवा जिले की है।
Scorpio fell in canal

एक शव बरामद, बाकी की तलाश जारी


पुलिस ने नहर से एक शव बरामद किया है जिसकी शिनाख्त कर ली गई है। फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि स्कॉर्पियो में कितने लोग सवार थे। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजन से संपर्क कर स्कॉर्पियो सवार लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। आशंका जाहिर की जा रही कि स्कॉर्पियो में और भी लोग सवार थे। पुलिस का कहना है कि नहर का पानी पूरी तरह से कम होने के बाद पूरी नहर खंगाली जाएगी।

Hindi News/ Sidhi / Scorpio fell in canal: बाणसागर नहर में गिरी स्कॉर्पियो, सवार लोगों की जल समाधि, एक शव बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो