script

छुहिया घाटी में बारह घंटे से लगा है जाम, लोग परेशान, जानिए क्या है वजह

locationसीधीPublished: Jul 21, 2019 09:17:22 pm

Submitted by:

Manoj Kumar Pandey

घाटी के मोड़ में बल्कर वाहन खराब होने से बनी जाम की स्थिति, छोटे वाहन किसी तरह निकल रहे, बड़े वाहन जाम में फंसे, रीवा-अमरकंटक एवं सीधी-गोविंदगढ़ मार्ग के वाहनों का आवागवन प्रभावित

sidhi news

sidhi news

सीधी। बघवार-गोविंदगढ़ मार्ग में पिछले बारह घंटे से अधिक समय से जाम लगा हुआ है, हलांकि यह पिछले 18 घंटे से अधिक समय से लगा है, लेकिन करीब छ: घंटे ते छोटे वाहन कार, जीप के साथ ही छोटी यात्री बसों को निकाला जा रहा था, जबकि माल वाहक भारी वाहनों को रोक दिया गया था, लेकिन करीब 12 घंटे से बमुस्किल कार व जीप संचालक जान जोखिम में डालकर निकल रहे हैं, जबकि बड़े वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद हो गई है। जाम का कारण छुहिया घाटी के एक मोड़ मे बल्कर वाहन के खराब होने से निर्मित हुई है, जहां जबरन एक ट्रेलर निकालने के दौरान वह भी फंस गया और मार्ग पूरी तरह से बाधित हो गया। इस जाम के कारण रीवा, अमरकंटक मुख्य मार्ग के साथ ही सीधी रीवा बाया गोविंदगढ़ व सीधी-सतना बाया गोविंदगढ़ मार्ग भी प्रभावित हो गया है। यह जाम उस स्थान पर लगा है, जहां लोगो को पीने के लिए पानी भी नहीं नसीब हो पा रहा है। जिससे यात्रियों को प्यासे ही जाम खुलने का इंतजार करना पड़ रहा है।
बताया गया कि बघवार-गोङ्क्षवदगढ़ मार्ग में छुहिया घाटी के एक मोड़ में शनिवार की देर रात एक बल्कर वाहन खराब हो गया, जिससे जाम की स्थिति निर्मित हो गई, हलांकि मोड़ में पहले इतना स्थान बचा था कि छोटे वाहन आसानी से निकल जाते थे, स्थानीय पुलिस द्वारा वाहन के सुधरने तक बड़े माल वाहक वाहनों को रोक दिया गया था, लेकिन इसी दौरान एक ट्रेलर चालक ने अपना वाहन जबरन निकालना चाहा जिससे यह वाहन फंस गया और मार्ग रविवार की सुबह करीब 6 बजे से पूरी तरह से बंद हो गया, जो समाचार लिखे जाने तक बंद था।
वाहन सुधरने तक जाम खुलना मुस्किल-
छुहिया घाटी के एक मोड़ मे बल्कर वाहन के खराब होने से जाम की स्थिति निर्मित हुई है, वाहन का मिस्त्री बुला लिया गया है, जो सुधार कर रहा है, बल्कर वाहन के सुधार न होने तक जाम खुल पाना मुस्किल लग रहा है, अव्यवस्था न हो इसलिए वहां पुलिस की तैनाती की गई है।
शेषमणि मिश्रा
चौकी प्रभारी पिपरांव

ट्रेंडिंग वीडियो