scriptसीधी में स्कूल के गेट से छात्र का अपहरण, आरोपियों ने निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो | Student kidnapped from school gate in Sidhi | Patrika News
सीधी

सीधी में स्कूल के गेट से छात्र का अपहरण, आरोपियों ने निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो

सहपाठी छात्रों ने दिया था वारदात को अंजाम, प्रवेश पत्र लेने गया था छात्र, आरोपी छात्रों ने मांगी 50 हजार की फिरौती, सभी आरोपी नाबालिग, बाल न्यायालय में पेश

सीधीFeb 03, 2024 / 02:48 am

Pushpendra pandey

Student kidnapped from school gate in Sidhi

Student kidnapped from school gate in Sidhi

सीधी। प्रवेश पत्र लेने स्कूल आए कक्षा 10 वीं के छात्र का शुक्रवार की दोपहर 12 बजे आधा दर्जन अन्य छात्रों ने विद्यालय के गेट के बाहर से अपहरण कर लिया। आरोपी उसे शहर से करीब दो किमी दूर पड़ैनिया डैम लेकर पहुंचे। वहां 50 हजार रुपए की मांग की। जब छात्र ने पैसा नहीं होने की बात कही तो उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े उतरवा कर वीडियो बनाया।
आरोपी छात्रों ने मांगी 50 हजार की फिरौती

पीडि़त छात्र ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की सुबह मोहल्ले का सहपाठी घर आया और बोला कि स्कूल में प्रवेश पत्र मिल रहा है। इस पर दोपहर करीब 12 बजे जैसे ही स्कूल के मुख्य द्वार पर पहुंचा तभी दो छात्र आए और मुझे जबरन बाइक पर बैठाकर ले गए। उनके साथ चार और छात्र थे। सभी मुझे लेकर पड़ैनिया डैम पहुंचे। वहां मेरे साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की। 50 हजार रुपए मांगे। रुपए नहीं होने पर मेरे कपड़े उतरवाए और वीडियो बनाया। आरोपियों ने उसे यह कहते हुए जाने दिया कि यदि पैसे नहीं देगा तो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर देंगे।
क्यूआर कोड भेजा और बोले 25 हजार रुपए ट्रांसफर करो
उनके चंगुल से छूटकर करीब डेढ़ घंटे बाद जब घर पहुंचा तो आरोपियों ने उसे एक क्यूआर कोड भेजा और 25000 रुपए की मांग की। डरे छात्र ने अपने साथ हुए घटनाक्रम को पिता से बताया और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पूरा वाक्या कोतवाली थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट, अपहरण, फिरौती मांगने सहित लैंगिक अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी छात्रों को हिरासत में लेकर बाल न्यायालय प्रस्तुत किया है।

Hindi News/ Sidhi / सीधी में स्कूल के गेट से छात्र का अपहरण, आरोपियों ने निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो