scriptविधायक केदार का ऐलान- ‘वो’ नकली भाजपा हम असली | MLA Kedar's announcement - 'They' are fake BJP, we are the real ones | Patrika News
सीधी

विधायक केदार का ऐलान- ‘वो’ नकली भाजपा हम असली

सीधी विधायक की सियासी अटकलों पर विराम, सुनाया अपना निर्णय, कहा- यात्रा निकाल कर मांगेंगे न्याय

सीधीOct 02, 2023 / 02:29 pm

Pushpendra pandey

MLA Kedar's announcement - 'They' are fake BJP, we are the real ones, we will take out the yatra and demand justice.

MLA Kedar’s announcement – ‘They’ are fake BJP, we are the real ones, we will take out the yatra and demand justice.

सीधी: विधानसभा का टिकट कटने से नाराज सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला द्वारा भाजपा छोड़ने की सियासी अटकलों पर विराम लग गया। सोमवार को उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मंथन के बाद अपना निर्णय सुनाया। भाजपा प्रत्याशी सांसद रीति पाठक की ओर इशारा करते हुए कहा कि ‘वो’ नकली भाजपा हैं, हम असली भाजपा। पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा नहीं दूंगा। अपने साथ हुए अन्याय के खिलाफ कल से विधानसभा क्षेत्र में यात्रा निकाल कर न्याय मांगूंगा। विधायक केदार के इस निर्णय से चुनाव में भितरघात जैसे हालात बनने के आसार साफ नजर आ रहे हैं।
रैली के बहाने शक्ति प्रदर्शन
सोमवार को अपना फैसला सुनाने से पहले विधायक केदार ने अपने कार्यकर्ताओं साथ रैली निकाल कर शक्ति प्रदर्शन किया। सुबह 10.30 बजे अपने आवास से रवाना होकर गांधी चौक पहुंचे और महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद अंबेडकर चौक पर डॉ.अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पंडित दीनदयाल पार्क पहुंचे। वहीं सभा की। सभा में कहा कि हमारे किसी कार्यकर्ता को पार्टी से इस्तीफा देने की जरूरत नहीं, बल्कि अन्याय के खिलाफ लड़ना है। ऊपर से कुछ नकली भेजा गया है। हम लोगों को गांव-गांव जाकर इसके खिलाफ लड़ना पड़ेगा।
सभी पार्टियों ने दी सुपारी
सभा में विधायक शुक्ला ने कहा कि टिकट कटने के बाद सभी पार्टियों ने संपर्क किया। कांग्रेस, सपा, बसपा, आप सहित अन्य दलों के पदाधिकारियों ने अपने पाले में लाने का प्रयास किया और अपनी ओर से सुपारी दी। लेकिन, मैंने उनका ऑफर स्वीकार नहीं किया। मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं। अगर अन्याय हुआ है तो उसके खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे।
टिकट कटने से नाराज हैं विधायक
भाजपा द्वारा विधानसभा 2023 के चुनाव के लिए जारी की गई सूची में सीधी विधायक शुक्ला का टिकट पार्टी ने काट दिया है। इसका प्रमुख कारण सीधी मूत्र विसर्जन कांड से हुई पार्टी की किरकिरी को माना जा रहा। उनके स्थान पर पार्टी ने दो बार की सांसद रीति पाठक को प्रत्याशी बनाया है। विधायक टिकट कटने से नाराज चल रहे हैं।

Hindi News/ Sidhi / विधायक केदार का ऐलान- ‘वो’ नकली भाजपा हम असली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो