scriptबड़ी खबर: 48 घंटे में ही भाजपा से मोहभंग, कांग्रेस में वापसी, राजनाथ सिंह ने दिलाई थी BJP की सदस्यता | Lok Sabha Election 2024: Kajal Verma returned to Congress within 48 hours | Patrika News
सीधी

बड़ी खबर: 48 घंटे में ही भाजपा से मोहभंग, कांग्रेस में वापसी, राजनाथ सिंह ने दिलाई थी BJP की सदस्यता

Lok Sabha Election 2024: सीधी नपा अध्यक्ष का गलती के लिए मांगी माफी….

सीधीApr 09, 2024 / 02:26 pm

Ashtha Awasthi

11_1.jpg

Lok Sabha Election 2024: दलबदल की अजब कहानी चल रही है। छह अप्रेल को सीधी प्रवास पर आए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के समक्ष भाजपा की सदस्यता लेने वालीं नगर पालिका अध्यक्ष काजल वर्मा का 48 घंटे में ही भाजपा से मोहभंग हो गया। सोमवार को उन्होंने कांग्रेस में वापसी कर ली। जिला कांग्रेस कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने कांग्रेस में वापसी का ऐलान किया। कहा, मुझे भाजपा प्रत्याशी की बेटी डॉ. रंजना मिश्रा ने धोखे से भाजपा की सदस्यता दिलवाई थी। उनसे मेरी मित्रता थी। दोपहर में बुलाया था। वहां गई तो भाजपा की सदस्यता दिला दी। यह आनन-फानन में हुआ कि मुझे कुछ समझ ही नहीं आया।

वर्मा ने आरोप लगाया, कहा गया था कि यदि भाजपा में नहीं आई तो नगर का विकास नहीं कर पाओगी। गलती का अहसास हुआ तो कांग्रेस में वापसी कर रही हूं। गलती के लिए उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही ससुर, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष एड.विनोद वर्मा सहित अन्य पदाधिकारियों से माफी मांगी।

 

कांग्रेस नेता काजल वर्मा सीधी से नगर पालिका अध्यक्ष हैं। गौरतलब है कि काजल वर्मा के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेसी पार्षद मुखर हो गए थे और उन्होंने नगर पालिका की प्रेसिडेंट इन काउंसिल सदस्य पद से इस्तीफा दे दिया था. सीधी नगर पालिका परिषद में कांग्रेसी पार्षदों की संख्या ज्यादा होने के कारण कांग्रेस की काजल वर्मा अध्यक्ष चुनी गई थी, लेकिन पार्षदों का इस्तीफा देने के बाद उनके अल्पमत में आने की संभावना जताई जा रही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो