scriptपिता की मौत की खबर सुन बेटी ने दी जान, एक साथ उठीं दोनों की अर्थियां, रो पड़ा पूरा गांव | Daughter could not bear shock of father death committed suicide | Patrika News
सीधी

पिता की मौत की खबर सुन बेटी ने दी जान, एक साथ उठीं दोनों की अर्थियां, रो पड़ा पूरा गांव

किडनी फेल होने से पिता की इलाज के दौरान मौत हुई तो 20 साल की बेटी बर्दाश्त नहीं कर पाई सदमा, कुएं में कूदकर कर ली खुदकुशी…

सीधीMay 07, 2024 / 09:01 pm

Shailendra Sharma

Daughter could not bear shock of father death
सीधी से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। यहां एक बेटी पिता की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और कुएं में कूदकर जान देदी। पिता का दो महीने से अस्पताल में इलाज चल रहा था और जैसे ही पिता की मौत की खबर घर पहुंची तो बेटी ने मौत को गले लगा लिया। पिता-बेटी की मौत के बाद दोनों की अर्थियां एक साथ उठीं जिन्हें देखकर पूरा गांव रो पड़ा। मामला सीधी जिले के बरही थाने का है।

पिता की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई बेटी


बरही थाना अंतर्गत आने वाले बदैला गांव के रहने वाल नरेन्द्र तिवारी का नागपुर में बीते दो महीने से इलाज चल रहा था। नरेन्द्र की दोनों किडनियां फेल हो चुकी थीं और इलाज के दौरान नरेन्द्र की मौत हो गई। नरेन्द्र की मौत की खबर जैसे ही घर पहुंची तो घर में मौजूद 20 साल की बेटी प्रीति पिता की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और घर के पास के ही कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। प्रीति के कुएं में कूदने पर लोग उसे बचाने के लिए कुएं में कूदे लेकिन जब तक उसे बाहर निकाला गया प्रीति की मौत हो गई थी।
यह भी पढ़ें

GANG RAPE: दोस्त को पीटकर लड़की को जंगल में घसीटकर ले गए युवक, बारी-बारी से रेप कर बनाया वीडियो



एक साथ उठीं पिता-बेटी की अर्थियां


नागपुर से पिता नरेन्द्र का शव जब घर लाया गया तो प्रीति की अर्थी भी उनके साथ रखी गई। इसके बाद दोनों की अर्थी एक साथ घर के आंगन से उठीं जिन्हें देखकर पूरा गांव रो पड़ा। बताया गया है कि नरेन्द्र ऑटो पार्ट्स की दुकान चलाते थे। उनके दो बेटे व एक बेटी प्रीति थी जो कि सीधी कॉलेज में पढ़ती थी।
यह भी पढ़ें

Silent Attack : बाइक चला रहा था युवक, तभी अचानक आया साइलेंट अटैक, फिर 10 मिनट में हो गई मौत


Hindi News/ Sidhi / पिता की मौत की खबर सुन बेटी ने दी जान, एक साथ उठीं दोनों की अर्थियां, रो पड़ा पूरा गांव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो